जेठानी को पीठ पर बैठाकर ये काम करने को मजबूर हुईं प्रियंका
जेठानी को पीठ पर बैठाकर ये काम करने को मजबूर हुईं प्रियंका
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. प्रियंका जल्द ही मंगेतर और अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. प्रियंका चोपड़ा की शादी इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई है. पिछले सोमवार ही न्यूयॉर्क में उनका ब्राइडल शॉवर फंक्शन हुआ था और इसके बाद उनकी बैचलरेट पार्टी एम्स्टर्डम में हुई.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla) on

इसी बीच प्रियंका का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें प्रियंका अपनी जेठानी सोफी टर्नर को पीठ पर बैठाकर घूमा रही हैं. इस वीडियो में देवरानी और जेठानी के बीच भरपूर प्यार देखने को मिल रहा है. आपको बता दें नीक जोनस के बड़े भाई जो जोनस की मंगेतर सोफी टर्नर को कई मौकों पर प्रियंका चोपड़ा के साथ देखा जा चुका है.

प्रियंका की बैचलरेट पार्टी में सोफी शामिल हुईं और दोनों का मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इस वीडियो में प्रियंका यह कहते हुए नजर आ रही हैं- "आजकल के जमाने में अपनी सिस्टर-इन-लॉ के लिए ऐसा करना पड़ता है." प्रियंका ने वीडियो के साथ जो कैप्शन लिखा है उससे ये साफ है कि उनकी जेठारानी की सेंडल टूट गई, इसी वजह से पीसी ने उन्हें पीठ पर बैठा रखा है. वीडियो में दोनों की खास बॉन्डिंग का अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हैं.

Bachelor Party में दिखा प्रियंका का दिलकश अंदाज़, लेडी गैंग के साथ इस तरह किया एन्जॉय

हॉलीवुड लुक अपनाकर साधारण कपड़ों पर लाखों लुटा रही प्रियंका

फैंस ने निक-प्रियंका को दिया इतना कीमती तोहफा, देखते ही आप भी हो जाएंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -