प्रियंका-निक के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, अभी नहीं होगी उनकी शादी
प्रियंका-निक के फैंस को लग सकता है बड़ा झटका, अभी नहीं होगी उनकी शादी
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में सबसे ज्यादा अगर किसी की चर्चाएं हो रही थी तो वो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की. इसी साल अगस्त में निक और प्रियंका ने सगाई कर अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल घोषणा की थी और सगाई के बाद से ही इस कपल की शादी से सम्बंधित कई बातें सामने आ चुकी हैं. अब तक ऐसा कहा जा रहा था कि निक और प्रियंका इसी साल 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है उसे सुनने के बाद शायद इस कपल के फैंस का दिल टूट सकता है.

निक-प्रियंका की शादी में शामिल होंगे हॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स

खबर ये है कि निक और प्रियंका की शादी की तारीख में बदलाव किया गया है. अब ये लव बर्ड्स इस साल नहीं बल्कि अगले साल की शुरुआत में शादी करने वाले हैं. जी हां.... सूत्रों की माने तो प्रियंका और निक की शादी जनवरी महीने में 14-15 तारीख को हो सकती है. कुछ दिन पहले ये सुनने में आया था कि प्रियंका और निक की शादी की सभी तैयारियां भी शुरू हो चुकी है हालांकि शादी की तारीख में बदलाव के कारण इसकी तैयारियों में कोई रूकावट नहीं आएगी.

अपने बॉयफ्रेंड को छोड़ न्यूयॉर्क की सड़कों पर मस्ती करती हुईं नजर आईं बॉलीवुड की ये दो हसीनाएं

आपको बता दें प्रियंका और निक जोधपुर के उम्मेद भवन में सात फेरे लेंगे. प्रियंका ने तो अपनी शादी के लहंगे का भी आर्डर दें दिया है. उन्होंने अपने लहंगे का काम मशहूर डिजाईनर अबू जानी और संदीप खोसला को सौंपा है. निक और प्रियंका की शादी हिंदी हिंदू रीति-रिवाज से होगी. खैर अब तो सभी को जल्द ही इस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

​देसी गर्ल ने जायरा वसीम के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

दशहरा से ठीक पहले वायरल हुआ पवन सिंह का नया गीत, अब तक लाखों व्यू

प्रियंका और निक की शादी में बनेंगे ये शाही पकवान, जानकर मुँह में आ जाएगा पानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -