एक-दूसरे को जानने के लिए ये काम कर रहे है लव बर्ड्स

एक-दूसरे को जानने के लिए ये काम कर रहे है लव बर्ड्स

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के रिश्ते की ख़बरें पिछले काफी समय से जोरों-शोरों से चल रही हैं. प्रियंका और निक की मुलाकात कांस फिल्म फेस्टिवल के दौरान हुई थी. तब से ही दोनों साथ में स्पॉट होने लगे थे और उनकी ख़बरें भी लगातार आने लगी थी. प्रियंका और निक को कई बार साथ वक्त बिताते हुए भी देखा गया था. हालांकि दोनों ने ही कभी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की हैं. निक ने तो कई बार अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बता दिया कि वो प्रियंका को चाहते हैं लेकिन प्रियंका ने इस बारे में आज तक कुछ नहीं कहा था.

हाल ही में प्रियंका ने एक मैगज़ीन को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि, 'वो दोनों एक-दूसरे को समझने की कोशिश कर रहे हैं. उन्हें लगता हैं कि ये निक के लिए भी अच्छा अनुभव होगा.' इस दौरान प्रियंका ने गोवा टूर और आकाश अम्बानी की इंगेजमेंट पार्टी के बारे में भी बात करते हुए कहा कि, ये बहुत अच्छा पल था और निक ने भी इस दौरान उनके साथ अच्छा समय बिताया.

प्रियंका अपनी बातचीत के दौरान ही आगे कहती हैं कि, 'रिलेशनशिप में पार्टनर के साथ सफर करना किसी मील के पत्थर से कम नहीं होता लेकिन उनके लिए ये एक रूटीन की तरह है. ' इस दौरान प्रियंका ने अपनी जिंदगी को ही एक सफर की तरह बताया और कहा कि, 'हर दूसरे हफ्ते उनका घूमने का प्लान बना जाता है. कभी उनके दोस्तों के साथ तो कभी परिवार के साथ और ये सब उनके लिए नार्मल है.'

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और नीच जोनस कुछ दिन पहले ही भारत आए थे जहां प्रियंका ने उनके लिए डिनर पार्टी भी ऑर्गनाइज़ की थी और इसके बाद दोनों गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड करने गए थे. निक ने प्रियंका की मां से भी मुलाकात की थी. इसके बाद प्रियंका और निक न्यूयॉर्क में भी डिनर डेट पर स्पॉट हुए थे.

प्रियंका से बेहद नाराज है ये मॉडल, गुस्से में कर दिया ऐसा काम

प्रियंका का बर्थडे प्लान आया सामने, भारत नहीं बल्कि यहां होगा सेलिब्रेशन

निक से शादी को लेकर पहली बार प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी

 

?