फैंस को नहीं भाया प्रियंका-निक का यह अवतार, कर डालें ऐसे कमेंट्स
फैंस को नहीं भाया प्रियंका-निक का यह अवतार, कर डालें ऐसे कमेंट्स
Share:

ऐसा कई बार देखने को मिला है कि जब प्रियंका चोपड़ा द्वारा निक जोनस के साथ अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर डालीं गई हो और उन्हें ट्रोल किया गया हो. सिर्फ निक के साथ ही नहीं बल्कि प्रियंका खुद अपनी सोलो फोटोज भी डालती हैं तो कई बार वे ट्रोल जाती है और अब हाल ही में प्रियंका द्वारा निक जोनस के साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो भी शेयर की और कैप्शन लिखा है कि, 'इट्स इन द एयर...लव'. 

बता दें कि अब इस फोटो पर कुछ लोगों को प्रियंका और निक का यह अंदाज भी रास नहीं आया है और अपमानजनक कॉमेंट इस पर कर डाले. इस पर एक यूजर ने लिखा, 'बस कर दो यार अब', तो वहीं एक अन्य यूजर ने प्रियंका और निक को मां-बेटा ही बता दिया और लिखा, 'लग रहा है जैसे बच्चा मम्मी से पैसे मांग रहा हो.' फ़िलहाल एक के बाद एक कमेंट्स इन पर आ रहे हैं. 

वैसे एक ख़ास बात यह भी है प्रियंका को भले ही काफी ट्रोल किया जाता हो, हालांकि उन्होंने कभी ट्रोलर्स को अपने ऊपर हावी नहीं होने दिया और कुछ वक्त पहले जब प्रियंका को एक बोल्ड फोटोशूट के लिए ट्रोल किया था तो उन्होंने एक विडियो साझा कर बड़े ही दिलचस्प अंदाज में ट्रोलर्स का मुंह बंद कर दिया था और बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की, तो वह जल्द ही फरहान अख्तर के साथ फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली है. 

कबीर सिंह : 2019 की सबसे बड़ी फिल्म, इस मामले में सबको पछाड़ा

आर्टिकल 15 : 18 करोड़ की फिल्म ने पहले दिन कर डाली इतनी कमाई, जमकर लूटी वाहवाही

भारत-चीन के बाद अब इटली में चलेगी रानी की 'हिचकी', बच्चों को दिखाई जाएगी फिल्म

अब वीडियो शेयर करते ही ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स बोले- 'बकैती की दुकान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -