OMG!! प्रियंका और निक करेंगे इस शो से भारतीय टेलीविज़न पर एंट्री
OMG!! प्रियंका और निक करेंगे इस शो से भारतीय टेलीविज़न पर एंट्री
Share:

इन दिनों बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस के काफी चर्चे हैं. ऐसे में खबरों की मानें तो दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. वहीं दोनों केवल बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड में भी चर्चाओं में छाए हुए हैं और खबरों के अनुसार अब दोनों टीवी पर भी आने वाले हैं. जी हाँ, खबरों के अनुसार दोनों भारतीय टेलीविज़न शो में पहली बार साथ नज़र आने वाले हैं. जानकारी मिली है कि जल्द ही निक्यंका एक टीवी शो में साथ नज़र आने वाले हैं और यह पहली बार होगा जब निक और प्रियंका किसी भारतीय शो में साथ नज़र आएंगे. वैसे तो यह कपल कई बार बाहर स्पॉट किया जा चुका है लेकिन टीवी पर दोनों को देखना काफी लाजवाब होगा.

खबरों के अनुसार यह कपल डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' में मेहमान के तौर पर नजर आने वाले हैं. जी दरअसल दोनों वहां पर अपने किसी ख़ास काम के लिए आने वाले हैं. आपस भी को बता दें कि स्टार प्लस के शो 'डांस प्लस 4' में रेमो डिसूज़ा जज हैं जो एक बेहतरीन डांसर हैं, वहीं शो में धर्मेश, शक्ति मोहन और पुनीत पाठक भी हैं. खबरों के अनुसार शो के एक एपिसोड के लिए प्रियंका और निक मेहमान के तौर पर दिखाई देने वाले हैं.

बताया जा रहा है कि निक ने हाल ही में अपनी एक एलबम पर काम खत्म किया है और उसी के प्रमोशन के लिए दोनों डांस प्लस के सेट पर नज़र आएंगे. वहीं खबरें यह भी आईं थीं कि दोनों कॉफी विद करण 6 में भी साथ नज़र आने वाले थे लेकिन अब ऐसा नहीं है.

इस दिन रिलीज़ होगा प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'Isn’t it Romantic' का ट्रेलर

दुल्हन बनने के लिए प्रियंका ने इस तरह की तैयारियां, प्री वेडिंग सेलिब्रेश में शानदार जश्न

इस बच्चे के इतने करीब हैं निक-प्रियंका, आखिर क्या है माजरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -