प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक ही रंग में आए नजर, देखें खूबसूरत फोटो
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक ही रंग में आए नजर, देखें खूबसूरत फोटो
Share:

कुछ बेहद रोमांटिक फोटोज एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने उनके पति निक जोनास के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो में दोनों ही ब्लैक आउटफिट में एक साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. ये फोटो लास वेगास में हो रहे एक म्यूजिक फेस्टिवल के दौरान की है. ये फोटो उनके कुछ फैन पेज द्वारा शेयर की गई हैं. साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. फोटो में दोनों का ये बेहद रोमांटिक अंदाज उनके सभी फैंस को बहुत लुभा रहा है.

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में नवाजुद्दीन दिखे शादी करने के लिए बेताब, कहा-36 के हैं कब तक...

बहुत कम समय में इस फोटो पर अब तक उनके तमाम फैंस द्वारा काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. इस कपल ने इवेंट के दौरान कुछ रोमांटिक पोज भी दिए. इसके अलावा तस्वीरों में प्रियंका और निक एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी तस्वीरों में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा एक साथ काउच पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं. दोनों की ये स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग उनके सभी फैंस को काफी पसंद आ रही है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ही अक्सर ही रोमांटिक और खूबसूरत फोटोज सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के ट्रेलर देखने बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर लगाई प्रति​क्रियाओं की बाढ़

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों भी एक दूसरे के साथ अपनी लवेबल बॉन्डिंग सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. इससे पहले भी कई बार प्रियंका चोपड़ा निक जोनास के साथ कई सारी फोटो और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा निक जोनास भी अपना प्यार जाहिक किए बिना कभी नहीं चुकते. दोनों को अक्सर ही एक दूसरे के साथ अच्छा समय बिताते हुए देखा जा सकता है. दोनों ही अक्सर किसी न किसी इवेंट और फंक्शन में साथ बैठे हुए दिखाई देते है.

साउथ के अर्जुन रेड्डी ने करण जौहर से माँगा इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का नंबर

फिल्म उजड़ा चमन का नया गाना 'चांद निकला' हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियो

फिल्म यारम का नया पोस्टर आया सामने, कार के बोनट पर दो दोस्तो के बीच में दिखी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -