प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की इस हॉट फोटो ने जीता फैंस का दिल
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की इस हॉट फोटो ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब हॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं. अक्सर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जाहिर करते रहते हैं. हाल ही में निक जोनस ने पत्नी प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेशन की कुछ फोटोस शेयर की हैं. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों ही बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. एक फोटो में जहां निक और प्रियंका एक दूसरे की आंखों में खोए हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में कपल किस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

न्यू इयर सेलिब्रेशन पर प्रियंका चोपड़ा ने नियॉन कलर का कट आउट गाउन पहना था. उनका ये गाउन बैकलेस लुक और बेहद डीप प्लंजिंग नेकलाइन था. इस ड्रेस के साथ प्रियंका ने एक्सेसरीज के नाम पर सिर्फ गोल्ड वॉच पहन रखी थी. उन्होंने इस लुक को स्ट्रेट खुले बाल और पिंक लिपस्टिक के साथ पूरा किया था. वही प्रियंका की ड्रेस की बात करें तो यह गाउन मशहूर फैशन ब्रैंड patbo का नियॉन कटआउट गाउन था जिसकी कीमत 895 डॉलर यानी करीब 64 हजार रुपये है. प्रियंका का ये लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. प्रियंका इस ड्रेस की वजह से खूब तारीफ बटोर रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इससे पहले भी निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के कई हॉट और रोमांटिक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर 2018 को अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी रचाई थी. उन्होंने अपनी शादी के चलते सलमान खान की भारत फिल्म में काम करने से मना कर दिया था. 

सोशल मीडिया को जहर बताने पर ये बॉलीवुड अभिनेत्री हुई जमकर ट्रोल

'स्ट्रीट डांसर 3डी' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएँगी यह अभिनेत्री

दीपिका पादुकोण के साथ नजर आई तमन्ना भाटिया, यहाँ देखे खूबसूरत फोटो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -