शादी के बाद निक-प्रियंका ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट
शादी के बाद निक-प्रियंका ने करवाया रोमांटिक फोटोशूट
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका और निक के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. दरअसल हाल ही में इस कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ और रोमांटिक फोटोज शेयर की है जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत नजर आ रहे हैं. दोनों की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में हुई है. आपको बता दें प्रियंका और निक की शादी किसी ड्रीम वेडिंग से कम नहीं थी. उनकी इस फेयरीटेल वेडिंग की फोटोज देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

हाल ही में प्रियंका ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो अपने पति निक के साथ रोमांटिक मूड में नजर आ रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं क्रीम कलर का लहंगा पहना है जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही हैं. वहीं निक ने ब्लू वेलवेट का सूट पहना है. इस फोटोशूट में दोनों के बीच काफी नजदीकियां नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट के जरिए इस कपल ने खुद को रॉयल कपल साबित कर दिया है.

गौरतलब है कि प्रियंका-निक ने क्रिश्चियन और हिंदू वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. सभी को उनकी फोटोज खूब पसंद आ रही हैं. प्रियंका और निक ने ये लुक मंगलवार को दिल्ली में हुए रिसेप्शन के लिए केरी किया था.

प्रियंका के लाल लहंगे पर लिखे हैं 3 खास लोगों के नाम

निक संग शादी की ख़ुशी बर्दाश्त नहीं कर पाई प्रियंका, दिया ऐसा जवाब

प्रियंका नहीं बल्कि उनकी विदेशी भाभी के सेक्सी लुक पर अटक गई सभी की नजरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -