पति के साथ रोमांटिक मूड में नजर आई प्रियंका, शेयर की तस्वीरें
पति के साथ रोमांटिक मूड में नजर आई प्रियंका, शेयर की तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. वैसे प्रियंका आए दिन दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में वो अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में प्रियंका ने पति निक जोनस संग रोमांटिक फोटो शेयर की है. निक प्रियंका की इस रोमांटिक तस्वीर को देखकर तो आप भी अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. जी हां... हाल ही में उन्होंने ये सभी फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

तस्वीरों में आप देख सकते हैं प्रियंका और निक बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं. प्रियंका ने कलरफूल ड्रेस पहनी है जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. व्ही निक भी रेड ऑउटफिट में हाथों में गिटार लिए नजर आ रहे हैं. दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. दोनों का यह रोमांटिक अंदाज़ फैंस को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद आ रहा है. बता दें यह तस्वीर जोनस ब्रदर्स के सकर सॉन्ग की है.

सोशल मीडिया पर निक और प्रियंका की यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'My favourite. @nickjonas #appreciationpost #1 #sucker @jonasbrothers' अब तक उनकी इस तस्वीर पर साढ़े 9 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं. वैसे सभी फोटोज में इस कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं और उनकी फोटोज आग की तरह वायरल हो रही है. आपको बता दें निक और प्रियंका ने साल 2018 में दिसंबर में शादी की थी.

एक्ट्रेस ने शेयर किया अपनी जुड़वां बेटियों का बेहद क्यूट वीडियो

हर फोटोशूट में यह मॉडल ब्रालेस होकर देती है सेक्सी पोज़

इस मॉडल के हॉट प्राइवेट पार्ट्स देखकर तो आपका भी दिल खुश हो जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -