ग्रह-नक्षत्र की यह चाल बिगाड़ देगी निक और प्रियंका का रिश्ता
ग्रह-नक्षत्र की यह चाल बिगाड़ देगी निक और प्रियंका का रिश्ता
Share:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की दुनिया में अपने नाम की धाक जमा चुकी मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड सिंगर निक जोनास से सगाई कर चुकी हैं. आज के समय में सोशल मीडिया पर सिर्फ निक और प्रियंका के अफेयर की खबरों का ही बोलबाला चल रहा है हालांकि इन दोनों ने सगाई कर अपने इस रिश्ते पर मोहर लगा दी है. खबरों की माने तो निक और प्रियंका जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं तो चलिए देखते हैं ऐसे में उनकी कुंडली के सितारे क्या कहते हैं.

अपने होने वाले पति के साथ कुछ यूँ वक्त बिता रहीं हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की कुंडली :

'देसी गर्ल' के नाम से मशहूर प्रियंका चोपड़ा आज के समय की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो सबसे ज्यादा फ़ीस लेती है, आज वह ग्लैमर दुनिया का सबसे बड़ा नाम है. निक से सगाई के बाद अब प्रियंका की शादी की खबरें लगातार आ रही है. ज्योतिष गणना के अनुसार प्रियंका की राशि वृषभ हैं और इनकी कुंडली में तृतीय भाव में चंद्रमा, तृतीय में शुक्र, राहु और बुध, चतुर्थ में सूर्य, छठें में शनि तथा मंगल और पंचम भाव में गुरु कुंडली जमाये हुए बैठा और गुरु की स्थिति को देखते हुए इस साल प्रियंका की शादी के योग बन रहे हैं.

भाई को राखी बाँध प्रियंका ने शेयर की तस्वीर

इसके अलावा तृतीय भाव में शुक्र की मौजूदगी भी विवाह का संकेत दे रहा है. ज्योतिषी के अनुसार कुंडली में गुरु के नवम भाग की मौजूदगी और शुक्र का तीसरा भाव व्यक्ति के जीवन में सुन्दर सुशील और स्मार्ट जीवनसाथी देता है. इस समय प्रियंका की कुंडली में गुरु सप्तम भाव में बैठा हुआ है जो शुभ संकेत दें रहा है. कुंडली के अनुसार प्रियंका की शादी नवंबर 2018 से जुलाई 2019 तक हो सकती है.

सगाई के बाद क्या इस फिल्म में काम करेंगी प्रियंका चोपड़ा ?

निक जोनास की कुंडली :

ज्योतिषी के अनुसार निक की कुंडली में सिंह लग्न और मेष राशि मौजूद है. इनकी कुंडली में सातवें भाव में लग्नेश सूर्य और केतु की दृष्टि बनी हुई हैं. इसके अलावा कारक गुरु दूसरे भाव में उच्चस्थ बुध और नीचस्थ शुक्र होने की वजह से इनके वैवाहिक जीवन में कठिनाई आ सकती है.

वीडियो शेयर कर पापा को खूब याद किया प्रियंका ने

जोनस की कुंडली में विवाह भाव, भावेश और कारक तीनों को अलग स्थिति में बताया गया है जिससे इनकी शादीशुदा ज़िंदगी ज्यादा दिनों तक नहीं चलेगी. प्रियंका और निक की कुंडली के अनुसार देखा जाए तो इनके रिश्तो में मधुरता आएगी लेकिन विवाह के अधिक लम्बा चलने की संभावनाएं बहुत ही कम बन रही हैं.

दरअसल निक और प्रियंका की जन्म राशि के अनुसार निक जोनस की जन्म राशि मेष राशि है और प्रियंका की जन्मराशि वृष है. मेष राशि का ग्रह मंगल है तो सिंह राशि का गृह सूर्य है और मेष राशि का स्वामित्व मंगल को प्राप्त है और वृष राशि का स्वामित्व शुक्र को प्राप्त है, वही ज्योतिषी के अनुसार मंगल और शुक्र दोनों आपस में दुश्मन है और ऐसे में निक और प्रियंका का वैवाहिक जीवन ज्यादा लम्बा नहीं चल सकता.

ये भी पढ़े

मनोकामना पूरी करने के लिए होते हैं कई तरह के शिवलिंग

जन्माष्टमी 2018 : कृष्ण जन्म के बाद करें ये उपाय, घर में कभी नहीं होगी धन की कमी

इस राशि के लोगों को मिल सकती है आज सबसे बड़ी खुशखबरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -