होने वाले पति को इस गेम में प्रियंका ने पछाड़ा
होने वाले पति को इस गेम में प्रियंका ने पछाड़ा
Share:

इन दिनों बॉलीवुड और हॉलीवुड के पावर कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बने हैं. हर किसी को इस कपल की शादी का इंतजार है. प्रियंका और निक इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी चल रहे है. लेकिन इस दौरान भी वो एक दूसरे के साथ टच में रहने के लिए इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर करते रहते हैं.

हाल ही में निक जोनस ने अपनी मंगेतर प्रियंका चोपड़ा का एक फोटो शेयर कर उनके बारे में ऐसा राज खोला है जो शायद उनके फैंस को भी नहीं पता है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा प्लेस्टेशन पर मॉर्टल कॉम्बैट गेम खेलते हुए नजर आ रहे है अंत वाली तस्वीर में प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर इस गेम को जीतते की ख़ुशी साफ़ तौर से दिखती है. प्रियंका गेम जितने के बाद डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनके होने वाले पति निक जोनस को गेम में हराकर प्रियंका चोपड़ा काफी खुश दिखाई दे रही है.

प्रियंका के इस गेम को जीतते ही उनके मंगेतर निक का चेहरा उतर गया है. आपको बता दें निक और प्रियंका इस साल 29 नवंबर से 2 दिसंबर के बीच जोधपुर में उम्मैद भवन पैलेस में शादी करने वाले हैं. हाल ही में यंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा जोधपुर में शादी की तैयारियां का जायजा लेने पहुंची थी.

बचपन से इस बीमारी से जूझ रहे हैं प्रियंका के होने वाले पति, किया भावुक पोस्ट

VIDEO : हॉट एक्ट्रेस के साथ विलेन करता रहा यह काम, फिर हुआ कुछ ऐसा...

सीढ़ियों पर लेटकर खेसारी ने बुझाई काजल की प्यास, वायरल वीडियो ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -