पार्किंग में ही एक-दूसरे को KISS करने लगे निक-प्रियंका, वायरल हुई तस्वीरें
पार्किंग में ही एक-दूसरे को KISS करने लगे निक-प्रियंका, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें प्रियंका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. प्रियंका ने विदेशी सिंगर निक जोनस से पिछले साल 1 और 2 दिसंबर को शादी की थी. शादी के बाद से ही प्रियंका सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर भी आए दिन प्रियंका और निक की कोई ना कोई फोटोज वायरल होती हैं.

ये दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कभी अपने प्यार का इजहार करने से कतराते नहीं हैं. ऐसे में अब इस कपल की एक फोटो इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. इस वायरल फोटो में ये कपल एक-दूसरे के साथ पब्लिक प्लेस पर ही किस करते हुए नजर आ रहे है. उनकी ये फोटो पार्किंग लॉट की है जहां दोनों रोमांटिक अंदाज़ में नजर आए.0 तस्वीरों में आप देख सकते हैं कपल एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. कुछ तस्वीरों में दोनों एक दूसरे का हाथ थामे भी नजर आए.

उनकी ये सभी फोटोज खूब वायरल हो रही है और लोग इस कपल की तारीफ करने से थक नहीं रहे हैं. आपको बता दें प्रियंका और निक पिछले करीब एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने अगस्त में सगाई कर अपने रिलेशनशिप की ऑफिशियल घोषणा कर दी थी. फिर इस कपल ने दिसंबर में शादी कर ली. उनकी शादी की तस्वीरें अब तक सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वही प्रियंका के वर्कफ़्रंट की बात करे तो वो जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. देसी गर्ल की ये फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

मशहूर होने और सैलरी बढ़वाने के लिए इस अभिनेता ने खुद पर करवाया हमला

अपने किरदार में इस तरह ढल गया ये अभिनेता कि हो गई मौत, फिर जीता ऑस्कर

जेठानी सोफी की बर्थडे पार्टी में प्रियंका ने मचा दी धूम, देखें वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -