शादी के एक महीने बाद प्रियंका को मिला उनका सच्चा प्यार, शेयर की तस्वीर
शादी के एक महीने बाद प्रियंका को मिला उनका सच्चा प्यार, शेयर की तस्वीर
Share:

मशहूर अमेरिकन सिंगर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपना हनीमून एन्जॉय कर रहे हैं. जी हाँ... दोनों स्विटजरलैंड में अपना हनीमून मना रहे हैं और इस दौरान उनके साथ उनके परिवार के लोग भी मौजूद हैं. हनीमून के साथ ही निक और प्रियंका ने नया साल भी सेलिब्रेट किया है. दोनों ही स्टार्स लगातार यहाँ की तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की है. हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और फोटो शेयर की है.

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी से पहले से लेकर अब तक लगातार पार्टी में ही बिजी हैं. उन्होंने पहले प्री-वेडिंग पार्टी ऑर्गनाइज़ की थी और इसके बाद फिर वेडिंग पार्टी सेलिब्रेट की थी. इस हिसाब से ये कपल पिछले 5-6 महीने सिर्फ पार्टी ही कर रहा है. हाल ही में निक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्विटजरलैंड से कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए थे जिसमें दोनों लिप-लॉक करते हुए नजर आए थे.

उनका लिपलॉक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा था. प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर की हैं जिनमें आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि किस कदर दोनों पूरे तरीके से दोस्तों और परिवार के साथ नए साल का स्वागत कर रहे हैं. प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Found his true love!

न्यू ईयर सेलिब्रेशन में निक-प्रियंका ने किया किस, वायरल हो रहा वीडियो

प्रियंका ने जेठ-जेठानी के साथ मिलकर सेलिब्रेट किया न्यू ईयर

दो माह की मासूम को छोड़ गई माँ, पुलिसकर्मी का दिल पसीजा, पिलाया अपना दूध

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -