Video: निक ने बनवाया प्रियंका के नाम का टैटू, ख़ुशी में प्रियंका ने की यह हरकत
Share:

हॉलीवुड में पॉपुलर हो चुकी प्रियंका चोपड़ा इस समय केवल एक ही वजह से चर्चाओं में हैं और वह वजह है निक जोनस. प्रियंका को कई समय से निक के साथ स्पॉट किया जा रहा है. लगातार दोनों को साथ में हाथ में हाथ डाले हुए देखा जा रहा है. दोनों अब तक साथ में एक बार नहीं बल्कि कई बार स्पॉट हो चुके हैं. प्रियंका और निक दोनों एक-दूजे के परिवारवालों से भी मिल चुके हैं. कुछ समय पहले ही निक को लेकर प्रियंका भारत आईं थीं और उसके बाद निक के साथ उनके म्यूजिक कंसर्ट के लिए ब्राजील भी गईं थीं. ब्राजील में भी दोनों की प्रेमकहानी नजर आई. दोनों अब न्यूयॉर्क में एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों की तस्वीरें सामने आ रहीं हैं.

हाल ही में एक तस्वीर सामने आई है जिसमे निक और प्रियंका साइकल चला रहें हैं दोनों की साइकल सेम हैं और दोनों ने एक ही रंग की टी-शर्ट भी पहनी है. साइकिलिंग के बाद दोनों को साथ में हाथ में हाथ डाले भी देखा गया. इस दौरान निक के हाथ में एक टैटू भी नजर आ रहा है जो पहले नहीं था. टैटू को देखकर ऐसा लग रहा है मानो निक ने प्रियंका का नाम लिखवाया हो. प्रियंका और निक दोनों ही काफी शानदार दिख रहे हैं और दोनों को देखकर यह तय हो चुका हैं कि दोनों एक--दूजे को डेट कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इस महीने की 18 तारीख को प्रियंका का जन्मदिन भी है जिसके लिए निक ने काफी अच्छी प्लानिंग की हैं.

जानकारी के मुताबिक़ निक ने प्रियंका का जन्मदिन प्लान ग्रीस में किया है जहाँ वह प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अगर निक प्रियंका को प्रपोज़ करते हैं तो प्रियंका का जवाब क्या होता है.

Video: निक पर बरसा प्रियंका का प्यार, कर दिया यह काम

Photos : सिम्पल अंदाज में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की मेहंदी सेरेमनी

तो क्या निक से मिलकर खुश नहीं है प्रियंका की माँ ??

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -