न्यूयाॅर्क की सड़कों पर पति संग गिफ्ट लेकर घूमती नजर आईं प्रियंका
न्यूयाॅर्क की सड़कों पर पति संग गिफ्ट लेकर घूमती नजर आईं प्रियंका
Share:

प्रियंका अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के बाद वापस अपने पति के पास लौट गईं हैं. ऐसे में इन दिनों वह न्यूयाॅर्क में हैं और बी-टाउन में 15 साल से ज्यादा का समय बिता चुकी प्रियंका ने न सिर्फ बाॅलीवुड में बल्कि हाॅलीवुड में भी अपनी एक अलग जगह बनाई है. हाल ही में प्रियंका की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं और आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में वह पति निक जोनस के साथ दिखाई दे रहीं हैं. वहीं इन वायरल हुईं तस्वीरों में प्रियंका टाॅप और ब्लैक जींस में बहुत गॉर्जियस दिखाई दे रहीं हैं और उन्‍होंने ओपन हेयर, मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक से अपने लुक को कम्पलीट किया था. इसी के साथ देसी गर्ल ने ब्लैक कलर का हैंडबैग भी कैरी किया था और तस्वीरों में उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस दौरान निक ब्लैक टी-शर्ट के साथ मैचिंग जींस में हैंडसम नजर आ रहे हैं. आप जानते ही होंगे कि जब देखो दोनों कपल गोल्‍स देते रहते हैं और यह कपल देश ही नहीं बल्कि विदेश में भी काफी पॉपुलर है. वहीं अपने बिजी शेड्यूल के बीच भी दोनों अपने लिए समय निकाल ही लेते हैं. फिलहाल दोनों की यह तस्वीरें धमाल मचा रहीं हैं.

इनमे कुछ तस्वीरों में प्रियंका के हाथ में गिफ्ट नजर आया है जो ग्रीन कलर का दिखाई दे रहा है वहीं निक ने भी हाथों में कुछ ले रखा है. अब बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक आज रिलीज हुई है और इस फिल्म में उनके अलावा जायरा वसीम और फरहान अख्तर हैं.

अपने इस अंग पर जैकलीन फर्नांडिस ने पहली बार बनवाया टैटू, शेयर किया फोटोज

फिर हंसाने आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सामने आया 'मोतीचुर चकनाचूर' का ट्रेलर

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगे दो गंजे, जब रिलीज़ होगी 'बाला' और 'उजड़ा चमन'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -