पति निक के साथ भारत लौटीं देसी गर्ल, दिखा रोमांटिक अंदाज़
पति निक के साथ भारत लौटीं देसी गर्ल, दिखा रोमांटिक अंदाज़
Share:

प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी के बाद से ही विदेश में स्थित ससुराल में रह रही थी लेकिन अब करीब दो महीने बाद देसी गर्ल फिर भारत आ गई है. जी हां.. हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं प्रियंका और निक साथ नजर आ रहे हैं. ऑस्कर अवार्ड 2019 में जलवे बिखेरने के बाद प्रियंका चोपड़ा पति निक जोनास के साथ दिल्ली पहुंच गई हैं.

प्रियंका और निक की इस खूबसूरत फोटो के साथ देसी गिल ने कैप्शन में लिखा है कि, 'Best travel buddy ever..hello Delhi.. so good to be back... @nickjonas' निक जोनास के साथ प्रियंका चोपड़ा की ये फोटो उनके फैंस का दिल जरूर जीत लेगी. दोनों भारत आकर बहुत खुश महसूस कर रहे हैं. महज 11 घंटों में प्रियंका और निक की इस खूबसूरत तस्वीर पर 16 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कम्मेन्ट्स आ चुके हैं. फैंस भी इस तस्वीर पर कमेंट कर प्रियंका और निक का भारत में वेलकम कर रहे है.

आपको बता दें निक और प्रियंका हाल ही में ऑस्कर अवार्ड 2019 में भी शामिल हुए थे. इस दौरान दोनों ने मीडिया के सामने रोमांटिक पोज़ देकर फोटोशूट कराया था. इन तस्वीरों को भी प्रियंका ने अपने इंस्टग्राम पर शेयर किया था जिसमे वो क कलर के गाउन में नजर आ रही थी वहीं सूट में काफी हैंडसम लग रहे थे. दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अब तक वायरल हो रही है.

ऑस्कर में जाने से पहले प्रियंका और निक ने कराया रोमांटिक फोटोशूट

लेडी गागा को पहली बार मिला ऑस्कर अवार्ड, स्पीच देते समय हुई भावुक

ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी में 200 करोड़ का नेकलेस पहनकर पहुंची लेडी गागा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -