विदेशी जंगल में मंगल करने पहुंचे प्रियंका और निक
विदेशी जंगल में मंगल करने पहुंचे प्रियंका और निक
Share:

इस समय अगर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की दुनिया तक किसी कपल की सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही है तो वो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस. जब से दोनों की सगाई हुई है तब से ही ये कपल हर जगह साथ ही नजर आ रहा है. हाल ही में प्रियंका ने अपने मंगेतर निक का 26वां बर्थडे सेलिब्रेशन किया और निक को प्रियंका ने बर्थडे पर सबके सामने रोमांटिक किस भी दिया था. लेकिन अब भी निक का बर्थडे सेलिब्रेशन खत्म नही हुआ है. हाल ही में प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो और निक अपने दोस्तों के साथ मिलकर एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं.

अपने बेबी को प्रियंका ने इस रोमांटिक अंदाज़ में किया बर्थडे विश

ये सभी तस्वीरें Oklahoma की है जहां प्रियंका और निक अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करने पहुंचे थे. प्रियंका ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Ranch life' प्रियंका और निक सहित सभी लोग वाइल्ड लुक में जंगल की सैर पर निकले थे. इन सभी ने यहां कितना एन्जॉय किया होगा ये तस्वीरों में साफ़ तौर से नजर आ रहा है. इस तस्वीर में प्रियंका और निक अपने दोस्तों से घिरे हुए नजर आ रहे हैं.

जानिए क्या है प्रियंका चोपड़ा की स्लिम बॉडी का सीक्रेट

प्रियंका ने एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो अपने होने वाले पति निक और होने वाले देवर जो जोनस के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में तीनों का ही कूल अंदाज़ नजर आ रहा है. प्रियंका तो इस तस्वीर में Cow Girl ही लग रहीं हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका और निक की ये सभी तस्वीरें वायरल हो रही है और फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं निक जोनस की एक्स-गर्लफ्रेंड

5 साल की उम्र से इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं प्रियंका, किया बड़ा खुलासा

इस फिल्म में 5 लुक में नज़र आएंगे सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -