शादी के बाद पति के साथ मायके पहुंची प्रियंका चोपड़ा
शादी के बाद पति के साथ मायके पहुंची प्रियंका चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड और हॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को शादी कर ली है. इस कपल ने जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी. इसके बाद 4 दिसंबर को दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी आयोजित हुई थी जिसमे निक और प्रियंका का बेहद खूबसूरत लुक नजर आया था. शादी के बाद न्यूलीवेड कपल प्रियंका-निक बुधवार रात मुंबई वापस लौट गए हैं. इस दौरान दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

सोशल मीडिया पर उनकी नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट की है जब दोनों गाड़ी में बैठते हुए नजर आए. मुंबई लौटने से पहले कपल दिल्ली में डेटिंग एप की लॉन्च पार्टी में शामिल हुआ था. आपको बता दें निकयंका का दिल्ली रिसेप्शन चर्चा में रहा. इसकी सबसे बड़ी खास वजह थी पीएम नरेंद्र मोदी. जी हाँ... दरअसल इनके रिसेप्शन में पीएम मोदी भी शरीक हुए थे और उन्होंने कपल को शादी की मुबारकबाद दी थी. 

आपको बता दें जल्द ये कपल अपनी शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में आयोजित करने वाला है. सूत्रों की माने तो उनका रिसेप्शन 15 या 16 दिसंबर को आयोजित होगा. इसके बाद दोनों अपने-अपने काम में बिजी हो जाएंगे. सुनने में तो ये भी आया है कि प्रियंका और निक एक नहीं बल्कि दो-दो बार हनीमून पर जाएंगे. हालाँकि अब तक उनके हनीमून की डेट सामने नहीं आई है.

मैगज़ीन ने बताया प्रियंका-निक के रिश्ते को झूठा, गुस्से में भड़क गई देसी गर्ल

क्रिश्चियन वेडिंग में बेहद रोमांटिक अंदाज़ में नजर आए प्रियंका-निक

प्रियंका-निक की हिंदू और क्रिश्चियन वेडिंग की नई तस्वीरें आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -