निक के कॉन्सर्ट में इस तरह क्रेजी दिखी प्रियंका
निक के कॉन्सर्ट में इस तरह क्रेजी दिखी प्रियंका
Share:

बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनस काफी चर्चा में बने हुए हैं. बहुत खबरें आ रही हैं जिससे ये पता चलता है दोनों का अफेयर अच्छा खासा चल रहा है. कई बार दोनों को साथ में देखा गया है जिससे यही लगता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

इतना ही नहीं खबर है जल्दी ही दोनों सगाई करने वाले हैं और उसके शादी भी कर लेंगे. हालाँकि इस पर दोनों ने अभी कोई मुहर नहीं लगाई है लेकिन यही कयास लगाए जा रहे हैं जिसमें दोनों के अफेयर की बात सामने आयी है. इसी का एक और सबूत हाल ही में मिला है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, अमेरिकन सिंगर और सांग राइटर निक जोनस का हाल ही ब्राज़ील में एक कॉन्सर्ट हुआ है जिसमें प्रियंका चोपड़ा उनके साथ थी. इसी का एक वीडियो प्रियंका ने शेयर किया है जिसमें उन्होंने 'Him' लिखा है जिसके साथ दिल वाला इमोजी भी दिखाई दे रहा है. इन तस्वीरों को देख कर आप समझ सकते हैं दोनों जैसे एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते. आप देख सकते हैं इन दोनों की ये तस्वीरें.

इसके अलावा बता दें, निक और प्रियंका को आकाश अम्बानी की शादी में कई बार देखा गया यानि हर फंक्शन में दोनों को साथ देखा गया है. ये दोनों कई बार मुंबई में डिनर डेट पर भी स्पॉट हुए हैं. लेकिन अब देखना ये है कि ये दोनों  कब अपने रिश्ते के बारे खुलकर बात करते हैं.

इस ख़ास काम को करने ब्राजील पहुंचे प्रियंका और निक

सामने आया प्रियंका और निक के रिश्ते का सबसे बड़ा सच

प्रियंका की इस फिल्म ने जीता निक का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -