निक-प्रियंका ने की ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशन्स की घोषणा
निक-प्रियंका ने की ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशन्स की घोषणा
Share:

हर साल ऑस्कर अवॉर्ड्स का आयोजन फरवरी के महीने में किया जाता है। लेकिन इस बार कोरोना महामारी की वजह से इसमें देरी हो गई। आप सभी को बता दें कि अब ऑस्कर 2021 के नॉमिनेशन्स की घोषणा हो चुकी है। इस बार 93वें ऑस्कर अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेशन्स का ऐलान प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस ने किया है। जी हाँ, अब बात करें दोनों के आउटफिट के बारे में तो इस दौरान प्रियंका ब्लू गाउन में खूबसूरत नजर आ रही थीं, और निक भी गोल्डन सूट में काफी हैंडसम लग रहे थें। वैसे ऑस्कर अवॉर्ड दुनिया का सबसे अहम अवॉर्ड की लिस्ट में शामिल है।

आप सभी जानते ही होंगे सभी एक्टर अपना बेहतरीन अंदाज दिखाते हैं और बेहतरीन किरदार निभाते हैं ताकि वे ऑस्कर्स नॉमिनेशन्स की लिस्ट में शामिल हो सके। वैसे नॉमिनेशन्स के बारे में बात करें तो इस लिस्ट में सपोर्टिंग एक्टर, सपोर्टिंग एक्ट्रेस, अडॉप्टेड स्क्रीनप्ले, ओरिजिनल स्क्रीनप्ले, कॉस्टयूम डिजाइन, एनिमेटेड शार्ट फिल्म, और लाइव एक्शन शार्ट फिल्म शामिल हैं।

जी दरअसल इस साल ऑस्कर 2021 सेरेमनी, 25 अप्रैल, 2021 के दिन रखी गई है और बीते कल यानी आज 15 मार्च को निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा ने लंदन से ऑस्कर नॉमिनेशन्स की घोषणा की है। अब कई वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं।

म्यांमार में सैन्य शासन के खिलाफ उग्र प्रदर्शन, अब तक 138 प्रदर्शनकारियों की मौत

कनाडा शूटिंग के लिए गए थे राजपाल, 10 दिन में हो गया प्यार और कर ली शादी

सोशल मीडिया से लेकर हॉलीवुड की फिल्मों तक अपना जलवा बिखेर चुकी है अलेक्सांद्रा दद्दारिओ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -