महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को दी 7 साल की सजा की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब!
महाराष्‍ट्र पुलिस ने प्रियंका चोपड़ा को दी 7 साल की सजा की धमकी, एक्ट्रेस ने दिया कड़क जवाब!
Share:

बीते महीनों ही प्रियंका चोपड़ा ने बालीवुड की एक फिल्म के लिए शूटिंग की और अब उस फिल्म का ट्रेलर धमाल मचा रहा है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की, जिससे वह एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. वहीं बीते मंगलवार को इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज किया गया और रिलीज के साथ ही इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जाने लगा. ऐसे में प्रियंका की इस कमबैक फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर वर्ल्डवाइड ट्रेंडिंग में आ चुका है और इस ट्रेलर के बाद लोग फिल्म के लिए उत्साहित हैं. ऐसे में जहां एक तरफ प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्‍तर की इस फिल्‍म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है, तो वहीं दुरसी तरफ ट्रेलर के चलते ही प्रियंका को महाराष्‍ट्र पुलिस की धमकी भी मिल गई है.

जी दरअसल ट्रेलर में प्रियंका ने एक ऐसा डायलॉग मारा है, जिसके बाद खुद महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट कर प्रियंका को 7 साल की सजा की धमकी दे दी. वहीं पुलिस की यह धमकी मिलते ही प्रियंका को भी अपनी गलती का अहसास भी हो गया और उन्‍होंने तुरंत कहा, 'Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई...' जी दरअसल इस फिल्‍म के एक डायलॉग में फरहान कहते हैं, 'तुम देखना अदिति, एक दिन मैं इतने पैसे कमाऊंगा कि इन चीजों के बारे में सोचने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी.'

वहीं इस बात के जवाब में प्रियंका कहती हैं, 'एक बार आयशा ठीक हो जाए, फिर साथ में बैंक लूटेंगे..' बस प्रियंका के इसी डायलॉग को शेयर करते हुए महाराष्‍ट्र पुलिस ने ट्वीट किया, 'आईपीसी की धारा की 393 के तहत 7 साल की सजा और जुर्माना.' वहीं प्रियंका चोपड़ा ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'Oops… मैं रंगे हाथों पकड़ी गई.. लगता है मुझे प्‍लान बी अपनाना पड़ेगा.' इसी के साथ आप देख सकते हैं प्रियंका ने अपने इस ट्वीट में फरहान अख्‍तर को भी टैग किया है.

भरी महफ़िल में जब विराट हो गए इमोशनल तो अनुष्का ने हाथ थामा और कर दिया किस...

मिलिंद सोमन का खुलासा, कभी-कभी मेरी पत्नी...'

नोरा और इस शख्स के बीच हुआ महामुकाबला, देखें धमाकेदार वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -