जानिये क्यों पहुंचीं कटरीना के घर यह दो अदाकारा
जानिये क्यों पहुंचीं कटरीना के घर यह दो अदाकारा
Share:

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अदाकारा प्रियंका चोपड़ा को तो आप सभी जानते ही होंगे| प्रियंका चोपड़ा ने अपने अभिनय से फैंस के दिलो में एक अलग जगह बनाने में कामयाब रहीं है| प्रियंका चोपड़ा एक फैशन शो में हिस्सा लेने भारत आई थीं। इस मौके पर उन्हें कटरीना के घर जाते हुए स्पॉट किया गया था। वहीं प्रियंका के अलावा आलिया भट्ट भी पहुंची थीं। एक्ट्रेस कटरीना ने दोनों के लिए खास लंच का इंतजाम किया था। फिलहाल प्रियंका वापस लॉस एंजेलिस चली गई हैं। 

अदाकारा प्रियंका चोपड़ा के लुक्स की बात की जाए तो उन्होंने सफेद रंग की ड्रेस पहनी हुई है। साथ ही ब्लैक सनग्लासेस लगा रखे हैं। इसके अलावा आलिया ने ग्रे कलर की स्वेटशर्ट पहनी है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तीनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। एक्ट्रेस कटरीना और आलिया तो अक्सर एक दूसरे के साथ तस्वीरें साझा करती रहती हैं। वहीं आलिया इस वक्त रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। आलिया से पहले कटरीना कैफ और रणबीर कपूर रिलेशन में थे। 

एक इंटरव्यू में कटरीना ने कहा था कि 'जब मैंने इस बारे में सोचा तो जाना कि मेरे और आलिया के रिश्ते एकदम अलग हैं। ब्रेकअप के बाद मैं आलिया के साथ अपने रिश्ते क्यों बदलूं। वह भी उसके लिए जिसे मैं डेट कर चुकी थी।' प्रियंका भारत में एक रैंपवॉक के फिनाले के लिए आई थीं। मुंबई में हुए इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा ने भी रैंपवॉक किया। वहीं इस दौरान प्रियंका ने ब्लैक रंग का ऑफ शोल्डर गाउन पहन रखा है। इसके साथ ही  इस ड्रेस के साथ कमर पर मोतियों से सजी बेल्ट लगाए प्रियंका बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इसके साथ ही ऑफ शोल्डर गाउन के ऊपर स्टोल से कंधे पर स्टाइलिंग की गई है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

SMZS Box Office : जानिये क्या रहा आयुष्मान खुराना की फिल्म का कलेक्शन

Thalaivi: जयललिता की जयंती पर कंगना का न्यू लुक जारी, लाल बिंदी और साड़ी में नज़र आई 'अम्मा'

Bhoot Box Office 3: विक्की कौशळ की फिल्म की गति हुई धीमी, जानिये क्या रहा कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -