प्रियंका और निक की एक्स गर्लफ्रेंड की है सेम चॉइस
प्रियंका और निक की एक्स गर्लफ्रेंड की है सेम चॉइस
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ रिलेशन में आ चुकी हैं और दोनों ही जल्दी शादी भी करने वाले हैं. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं निक की एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में. जी हाँ, अगर आपको कहें प्रियंका चोपड़ा और पूर्व मिस यूनिवर्स ओलिविया कल्पो के बीच बहुत कुछ कॉमन है तो आप भी सोच में पड़ जायेंगे कि ऐसा क्या है. इसके ओलिविआ का एक सच ऐसा भी है जिससे दोनों ही अलग हो गए. बताया गया था निक ने ओलिविआ को पीटा भी था जिसके कारण दोनों अलग हुए. लेकिन दोनों ही ब्यूटी पीजेंट की विजेता भी रही है.

सनी ने कराया होश उड़ा देने वाला बोल्ड फोटोशूट, देखकर हो जाएंगे पानी-पानी

लेकिन क्या आप मान सकते हैं कि दोनों के पहनने की चॉइस भी एक जैसी ही है या फिर ये कहें कि प्रियंका निक की पुरानी गर्लफ्रेंड को कॉपी कर रही है. जी हाँ, आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि किस तरह प्रियंका ने ओलिविया की तरह ही कपड़े पहने हुए हैं. प्रियंका इस ड्रेस में कुछ समय पहले ही सामने आई थी जब निक और प्रियंका को एक मैच के दौरान देखा गया था और जहां से उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी. इसी को देखते हुए निक की एक्स गर्लफ्रेंड ने ये कदम उठाया है. बाकी आप आगे देख ही सकते हैं कि किस तरह एक जैसी लग रही है.

Section 377 के फैसले पर बॉलीवुड के इन सितारों ने जताई ख़ुशी

इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा जल्दी ही हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्म में नज़र आने वाली हैं. बॉलीवुड की एक फिल्म छोड़ने के बाद उन्हें कोई और फिल्म मिल गई है जिसके साथ जल्दी ही पर्दे पर नज़र आएँगी, वहीं फ़िलहाल वो अपने होने वाले पति के साथ समय बिता रही हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

कैटरीना के साथ अपने बच्चे पैदा करना चाहता है ये मशहूर एक्टर

Omg... इस गंभीर बीमारी से जूझ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, फैंस कर रहे हैं दुआ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -