प्रियंका की 'वेंटिलेटर' को 3 राष्ट्रीय पुरस्कार, पिता को किया याद
प्रियंका की 'वेंटिलेटर' को 3 राष्ट्रीय पुरस्कार, पिता को किया याद
Share:

प्रियंका की मराठी 'वेंटिलेटर' को तीन राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है. बॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा प्रियंका चोपड़ा जहाँ पुरे विश्व में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है वही अब उनकी सुंदरता के चर्चे पुरे विश्व में चल रहे है. जी हाँ प्रियंका चोपड़ा एक बार तो मिस वर्ल्ड बन चुकी है. लेकिन हाल ही में उन्हें एक बार फिर विश्व कि दूसरी सबसे खूबसूरत महिला का खिताब दिया गया. प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट यानी 'बेवाच' के प्रमोशन में लगी हुई है.

जल्द ही उनकी इंटरनेशनल फिल्म रिलीज की जाएगी. इससे पहले प्रियंका अमेरिका के टीवी शो क्वांटिको में काम कर सुर्खियां बटोर चुकी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस और निमार्ता प्रियंका चोपड़ा के बैनर 'पर्पल पेबल पिक्चर्स' के तले बनी पहली मराठी फिल्म वेंटीलेटर ने तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं.  वेंटीलेटर को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने से प्रियंका गौरवान्वित और खुश हैं.

अपने एक ट्वीट में प्रियंका ने कहा के, 'मैं बहुत उत्साहित, खुश और गौरवान्वित हूं. हमारी पहली मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' ने एक, दो नहीं, बल्कि तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीते. मैंने यह फिल्म अपने पिता के लिए बनायी और मैं यह मधु चोपड़ा और प्रोडक्शन टीम के बगैर नहीं कर पाती! शाबाश टीम. राजेश मापुसकर, रामेश्वर भगत और आलोक डे को बधाई.'    

शादी करने जा रही हैं प्रिया बठीजा

'बोल बच्चन' अभिषेक अब बनेंगे 'बच्चन सिंह'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -