कांग्रेस त्याग शिवसेना में आई प्रियंका को मिला बड़ा पद, जताया आभार
कांग्रेस त्याग शिवसेना में आई प्रियंका को मिला बड़ा पद, जताया आभार
Share:

मुंबई: कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देकर शिवसेना में शामिल होने वाली प्रियंका चतुर्वेदी को पार्टी में बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है. शिवसेना ने उन्हें पार्टी का उपनेता नियुक्त किया है. प्रियंका चतुर्वेदी को ये पद पार्टी से जुड़ने के ठीक 1 सप्ताह बाद मिला है. उन्होंने 19 अप्रैल को शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे की उपस्थिति में शिवसेना का दामन थामा था. 

उपनेता की जिम्मेदारी मिलने पर प्रियंका चतुर्वेदी ने शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे का शुक्रिया किया है. उन्होंने कहा है कि धन्यवाद उद्धव ठाकरे, मुझे एक संगठनात्मक भूमिका और जिम्मेदारी सौंपने के लिए, ताकि मैं अपनी क्षमता के मुताबिक पार्टी में अपना योगदान दे सकूं. वहीं फेसबुक पर उन्होंने लिखा है कि, 'उद्धव ठाकरे को मेरा बहुत आभार. आपने जो मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है और मुझ पर अपना पूरा विश्वास और भरोसा जताया है, मैं उन सब उम्मीदों पर खरी उतरने के लिए शिवसेना के लिए जी-जान से काम करुँगी.' 

शिवसेना के पदानुक्रम में, पार्टी प्रमुख के पद के बाद नेता और उपनेता के पद अहम् हैं. पार्टी में अध्यक्ष, 12 नेता और 24 उपनेता होते हैं. आपको बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी ने हाल ही में कांग्रेस पर गुंडों को वरीयता देने का आरोप लगाकर पार्टी से त्यागपत्र दे दिया था.

खबरें और भी:-

सीतापुर में गरजे पीएम मोदी, कहा- गरीबों को लूटने वालों से पाई-पाई वसूल करेंगे

जब राहुल गाँधी ने की प्रियंका की खिंचाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

भारत का अभिन्न अंग है कश्मीर, कोई इसे हमसे अलग नहीं कर सकता - अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -