प्रियंका चतुर्वेदी ने पंजाब सरकार से कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने का आग्रह किया
प्रियंका चतुर्वेदी ने पंजाब सरकार से कानून व्यवस्था सुनिश्चित करने का आग्रह किया
Share:

मुंबई: शिवसेना की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने पंजाब के पटियाला में दो समूहों के बीच संघर्ष के एक दिन बाद पंजाब सरकार से शांति व्यवस्था बनाए रखने का आग्रह किया।
उनके शब्द महत्वपूर्ण हैं क्योंकि शिवसेना की पंजाब इकाई ने शुक्रवार को पटियाला में एक सभा बुलाने वाले एक नेता को हटा दिया, जिसके कुछ ही घंटों बाद पुलिस ने शहर में शिवसेना समर्थकों और एक अन्य अल्पसंख्यक के सदस्यों को तितर-बितर करने के लिए गोलीबारी की, जो तनावपूर्ण था।

शिवसेना (बाल ठाकरे) के कार्यकारी अध्यक्ष होने का दावा करने वाले हरीश सिंगला को पार्टी सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के आदेश पर "पार्टी विरोधी गतिविधियों" के लिए बर्खास्त कर दिया गया था, शिवसेना के राज्य प्रमुख योगराज शर्मा के अनुसार। सिंगला को इस समय पंजाब पुलिस ने हिरासत में लिया है।

चतुर्वेदी ने आज ट्वीट कर इस जानकारी के बारे में लिखा, "कृपया पंजाब की कहानी पर उन सभी रिपोर्टिंग को सही करें जो हरीश सिंगला को शिवसेना से होने के रूप में संदर्भित करती हैं; उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया था और उनके कार्यों का इससे कोई लेना-देना नहीं है। यह पंजाब सरकार का काम है कि वह शांति और व्यवस्था की गारंटी दे और हमें उम्मीद है कि वे ऐसा करेंगे। 

सुबह 9:30 बजे से  शाम 6 बजे तक पंजाब सरकार ने शहर में मोबाइल इंटरनेट के उपयोग पर अस्थायी रूप से प्रतिबंध लगा दिया। 

एक आधिकारिक आदेश के अनुसार, हाल की कानून और व्यवस्था की घटनाओं के कारण, तनाव, झुंझलाहट, बाधा, या व्यक्तियों को चोट लगने, मानव जीवन और संपत्ति के लिए खतरा, और जिला पटियाला की सीमा के भीतर सार्वजनिक शांति और शांति में खलल का खतरा है।

आदेश में कहा गया है कि गलत सूचना के प्रसार को रोकने के लिए "राष्ट्र विरोधी और असामाजिक समूहों / तत्वों के डिजाइनों और गतिविधियों को बाधित करने, शांति और सांप्रदायिक सद्भाव बनाए रखने और सार्वजनिक / निजी संपत्ति को किसी भी तरह के जीवन या नुकसान को रोकने के लिए" आवश्यक है।

कई उतार-चढ़ाव के बाद महान क्रिकेटर बनने की राह पर KL राहुल

नपुंसक बना सकती हैं मुसलमानों के रेस्टोरेंट की ड्रिंक्स: पूर्व कांग्रेस नेता

शाओमी की भारतीय यूनिट पर ईडी का शिकंजा, जब्त की 5 हजार करोड़ से ज्यादा की संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -