सामने आया बिग बॉस 16 के विनर का नाम, रुबीना दिलैक ने किया खुलासा
सामने आया बिग बॉस 16 के विनर का नाम, रुबीना दिलैक ने किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का फिनाले बहुत नजदीक है तथा सभी व्यूअर्स यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि इस शो को इस बार कौन जीतेगा। वही अब बिग बॉस 14 की विनर, अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के मुंह से निकल गया है, बिग बॉस 16 के विनर का नाम! उन्होंने बताया है कि उनके हिसाब से इस बार की ट्रॉफी कौन उठाएगा तथा नाम सुनकर सभी लोग चौंक गए हैं!

मीडिया से चर्चा करते समय रुबीना दिलैक ने बताया है कि उनके हिसाब से बिग बॉस 16 का विनर कौन है। बिग बॉस 14 की विनर रुबीना का यह कहना है कि उन्हें प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) बहुत पसंद है तथा उनके हिसाब से वही इस सीजन की विजेता बनने वाली हैं। टेलीविज़न इंडस्ट्री चाह रही है कि प्रियंका ही ट्रॉफी घर लेकर जाए मगर फिलहाल कोई कन्फर्म नहीं कर सकता है कि विनर कौन होगा। 

प्रियंका चहर चौधरी बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने से पहले ही बहुत कुछ पा चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस टेलीविज़न अभिनेत्री को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'डंकी' (Dunki) में एक किरदार ऑफर हुआ है। बताया जा रहा है कि बिग बॉस के होस्ट, अभिनेता सलमान खान, जो प्रियंका से काफी इंप्रेस्ड हैं, उन्होंने ही प्रियंका का नाम किरदार के लिए रेकमेंड किया था।

उर्फी जावेद का नया लुक आया सामने, देखकर लोगों ने बंद कर ली अपनी आँखे

प्रियंका चोपड़ा के बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपनी बेटी का चेहरा, फैंस ने लुटाया प्यार

इस मशहूर एक्टर ने छोड़ा 'बड़े अच्छे लगते हैं 2', नव्या नंदा ने किया रिएक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -