एक साल की हुई प्रियंका और निक की बेटी
एक साल की हुई प्रियंका और निक की बेटी
Share:

हॉलीवुड और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक प्रियंका चोपड़ा किसी पहचना की मोहताज नही है। पीसी ने बॉलीवुड  से लेकर हॉलीवुड तक में अपना नाम  कमा चुकी है। हॉलीवुड सुपरस्टार निक जोनस से शादी करने के उपरांत वह लॉस एंजलिस में ही सैटल हो गई हैं। इन दिनों प्रियंका अपने मदरहुड का इंजॉय भी करती हुई दिखाई दे रही है। बीते वर्ष इसी माह प्रियंका सेरोगेसी के माध्यम से बेटी मालती मैरी की मां बनी थी। वहीं अब उनकी लाडली एक वर्ष की हो चुकी है। ऐसे में प्रियंका के पति निक जोनस ने बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारी के बारे में बताया है। 

खबरों का कहना है कि प्रियंका और निक ने बेटी मालती का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस बर्थडे को प्रियंका और निक ने स्पेशल बनाने के लिए क्या-क्या तैयारियां की थी निक ने इस बारे में बात भी कर चुके है। निक ने द केली क्लार्कसन शो में बताया- हम जानते हैं कि हमारी बेटी के जीवन एक भाग बहुत मुश्किलों से गुजरा हुआ था। जिसके बावजूद वीकेंड पर जब वह एक साल की हुई तो हमको उसके बर्थडे को एक ग्रैंड सेलिब्रेशन के तौर पर मनाना पड़ा। वह काफी सुंदर है और बेस्ट है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं। फैंस को मां-बेटी की प्यारी फोटोज बहुत पसंद भी आती हैं। हालांकि, अभी तक फैंस नन्ही परी का चेहरा नहीं देख पाए हैं। लेकिन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि नन्ही मालती बहुत ही ज्यादा क्यूट है। 

GOLDEN GLOBE AWARDS में रिहाना ने अपने बॉयफ्रेंड संग की शिरकत

ब्रैंड प्रमोशन के लिए प्रियंका ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखते रह गए लोग

संगीत जगत को लगा बड़ा झटका, इस मशहूर गिटारिस्ट ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -