सोशल मीडिया पर छाई प्रियंका और निक की लाडली
सोशल मीडिया पर छाई प्रियंका और निक की लाडली
Share:

हॉलीवुड और बॉलीवुड की तो एक्ट्रेस में से एक प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपने स्वीट पोस्ट्स को साथ फैंस का दिल लगाए रखती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बिटिया मालती मैरी चोपड़ा जोनस की सोलो तस्वीर सोशल मीडिया पर  साझा की, जिसे फैंस द्वारा खूब लाइक किया जा रहा है। यदि आपने भी मालती की ये प्यारी तस्वीर अभी तक नहीं देखी तो डालें एक नजर..

प्रियंका चोपड़ा ने लाडली मालती की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी साझा कर दी है और फोटो के साथ लिखा, "afeternoons like this।" फोटोज में आप भी देख सकते है कि क्यूट मालती समंदर किनारे रेत पर बैठी सूरज की ओर देख रही है। तस्वीर में मालती का ये अंदाज फैंस को खूब पसंद भी आने लगा है।

जिसके साथ साथ प्रियंका ने  होटल के कमरे के अंदर एक मिरर सेल्फी क्लिक की, जिसे फैंस के साथ इंस्टा स्टोरी पर साझा भी कर दी है। फोटोज में प्रियंका एक डिजाइनर बैग लिए नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने लिखते हुए कहा है कि, "परफेक्ट मोमेंट और सब्यसाची, लव इट! खबरों का कहना है कि इससे पहले प्रियंका ने पति निक जोनस और बेटी मालती के साथ कैलीफोर्निया के मालिबू में बिताए फैमिली ट्रिप की फोटोज साझा की थीं, जिन्हें फैंस ने खूब पसंद किया था।

काइली जेनर ने ढाया अपने हुस्न का कहर

वाइट टॉप और खुले हुए बाल किम ने सोशलन मीडिया पर मचाया बवाल

पहली बार प्रियंका ने बेटी संग करवाया मैगजीन शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -