अपनी एक्स के साथ की इस हरकत को प्रियंका के साथ दोहराएंगे निक
अपनी एक्स के साथ की इस हरकत को प्रियंका के साथ दोहराएंगे निक
Share:

प्रियंका और निक जोनस के शादी के चर्चे इन दिनों बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों ही गलियारों में हो रहे हैं. दोनों की शादी की खबरों ने माहौल गर्म कर दिया है. हाल ही में दोनों से जुडी एक खबर फिर सामने आई है. दरअसल में दोनों जल्द ही एक वीडियो में साथ नजर आने वाले है. जी हाँ, दोनों जल्द ही एक वीडियो में साथ नजर आएंगे, जहाँ निक और प्रियंका रोमांस करते नजर आएंगे. अगर निक और प्रियंका किसी वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं तो यह उनके फैंस के लिए एक तोहफा हो सकता है.

फाइनल हुई निक और प्रियंका की शादी की डेट, इस दिन होगा डबल धमाल

निक और प्रियंका दोनों कई बार साथ में नजर आ चुके हैं और दोनों को हाथ में हाथ डाले कई बार देखा जा चुका है. निक और प्रियंका ने प्रियंका के जन्मदिन पर सगाई की है और यह बात प्रियंका के सलमान खान की फिल्म 'भारत' छोड़ने पर सामने आई. अब प्रियंका और निक की शादी के प्लान से जुडी खबरें सामने आ रहीं हैं. खबरों की माने तो दोनों जल्द ही एक वीडियो में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि निक अपनी एक्स ओलीविया के साथ भी एक वीडियो में नजर आए थे और दोनों की शादी की खबरे भी वायरल हुई थी लेकिन दोनों ने शादी नहीं की.

Video : शादी से पहले पराये मर्द के साथ लिपलॉक करती हुईं नजर आईं प्रियंका

अब निक प्रियंका के हो चुके हैं और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. निक और प्रियंका इसी साल सितम्बर में शादी करेंगे, और शादी क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होगी और प्रियंका ने अपनी शादी का गाउन भी रेडी करवा लिया है. फिलहाल इन सभी बातों से इतना तो तय हो चुका है कि निक और प्रियंका जल्द ही एक-दूजे के हो जाएंगे.

हॉलीवुड अपडेट्स..

रॉयल कपल से शादी के टिप्स लेने पहुंचे प्रियंका और निक

निक-प्रियंका की सगाई के बारे में सुनकर गुस्से से लाल हो गई ये एक्ट्रेस

तो क्या प्रियंका की जगह फिल्म 'भारत' में होगी यह अभिनेत्री..?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -