फाइनल हुई निक और प्रियंका की शादी की डेट, इस दिन होगा डबल धमाल
फाइनल हुई निक और प्रियंका की शादी की डेट, इस दिन होगा डबल धमाल
Share:

इन दिनों बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका और निक की शादी के चर्चे हो रहे हैं. निक और प्रियंका अपनी शादी की वजह से बहुत समय से चर्चाओं में हैं, कुछ समय पहले ही प्रियंका के हाथ में डायमंड रिंग नजर आई थी जो उन्हें निक ने दी थी. निक ने प्रियंका से उनके बर्थडे पर सगाई कर ली है. खबरों की माने तो दोनों की शादी की डेट फाइनल हो गई है, जी हाँ, दोनों की शादी की एक डेट फाइनल हो गई है जो 16 सितंबर की है. दरअसल में 16 सितम्बर को प्रियंका के बॉयफ्रेंड निक जोनस का जन्मदिन है इस वजह से प्रियंका और निक शादी भी इसी दिन करेंगे.

प्रियंका और निक की शादी की खबर सुनते ही सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

निक के आने वाले जन्मदिन पर वह 26 साल के हो जाएंगे. प्रियंका और निक डबल सेलिब्रेशन करना चाहते हैं इस वजह से दोनों ने शादी की डेट 16 सितंबर फाइनल की है. पहले कहा जा रहा था कि दोनों की शादी अक्टूबर में होगी लेकिन अब सभी बातों को झूठ बताते हुए यह खबर आई है कि दोनों इसी साल सितम्बर में शादी के बंधन जाएंगे. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि दोनों की शादी इंडियन रीती-रिवाज से होती है या फिर किसी और रीती-रिवाज से. निक और प्रियंका ने प्रियंका के जन्मदिन पर सगाई की है और अब निक के जन्मदिन पर शादी की प्लानिंग है.

फिल्म 'भारत' छोड़ने पर प्रोड्यूसर ने प्रियंका को कहा.....लड़की

दोनों अपने-अपने जन्मदिन को अपनी जिंदगी के ख़ास लम्हों में शामिल करना चाहते हैं इसी वजह से दोनों ने यह तय किया. आपको पता होगा कि प्रियंका सलमान खान कि फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली थीं लेकिन उन्होंने अब 'भारत' छोड़ दी है और एक हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गईं हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स...

रॉयल कपल से शादी के टिप्स लेने पहुंचे प्रियंका और निक

तो क्या प्रियंका की जगह फिल्म 'भारत' में होगी यह अभिनेत्री..?

आपने नहीं देखी होंगी निक और प्रियंका की ये रोमांटिक तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -