दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे प्रियंका और निक!, जानिए क्या है वजह
दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे प्रियंका और निक!, जानिए क्या है वजह
Share:

इसी वर्ष  जनवरी में, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) ने सरोगेसी के माध्यम से एक छोटी सी बच्ची का अपनी जिंदगी में वेलकम किया। प्रियंका और निक ने इस बेबी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा। बता दें कि कपल मालती मैरी की झलक सोशल मीडिया पर साझा करते ही रहते हैं। हालांकि, फैंस को अभी तक मालती का चेहरा देखना नसीब नहीं हो पाया है, प्रियंका और निक अपनी बच्ची की प्राइवेसी का भी पूरा ख्याल रखते है। मालती अभी 6 माह की ही हुई है, लेकिन सोर्सेज की मानें तो कपल फिर से एक और बच्चे की तैयारी में हैं। 

मालती को मिलेगा भाई या बहन: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि प्रियंका और निक जोनस ने हाल ही में मालती का 'सिक्स मंथ बर्थडे सेलिब्रेशन' भी करते हुए दिखाई दिए। ये फोटो सोशल मीडिया में भी साझा की गई थी। कपल के करीबियों से सूचना मिली है कि वे दोनों मालती को भाई-बहन की कमी महसूस नहीं होने देना चाह रहे है। इसलिए प्रियंका और निक सरोगेसी से ही दूसरे बेबी की प्लानिंग के मूड में है। 

प्रियंका और निक का कहना है कि जिंदगी में भाई-बहन का प्यार बहुत आवश्यक होता है। इसलिए वो मालती के लिए भी यही चाहते हैं। वो अभी तो नहीं लेकिन जल्द ही दूसरे बेबी की प्लानिंग कर सकते है। लेकिन जब भी करेंगे वो सरोगेसी के माध्यम से ही होगा। बेबी प्लान करने की बात पर कोई डाउट नहीं है, बस सोचने होगा कि कब करना है।''

फिर कोर्ट पहुंचे जॉनी और एम्बर, जानिए इस बार क्या है मामला

रणवीर से बाद अब इस एक्ट्रेस ने करवाया बिना कपड़ों के फोटोशूट

दुर्घटना का शिकार हुआ ये मशहूर अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -