प्रियंका ने फिर शेयर किया यूक्रेन का दर्दभर वीडियो,  बॉम्ब शेल्टर में दिखे नवजात बच्चे
प्रियंका ने फिर शेयर किया यूक्रेन का दर्दभर वीडियो, बॉम्ब शेल्टर में दिखे नवजात बच्चे
Share:

रूस और यूक्रेन के मध्य चल रहे तनाव का प्रभाव मासूम जिंदगियों पर बहुत ही तेजी से पड़ रहा है. दो देशो के मध्य छिड़े युद्ध को लेकर कई बॉलीवुड सेलेब्स अपनी भावनाएं जाहिर कर चुके है. ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा से भी मासूम लोगों को दर-दर भटकते देखते नहीं बन रहा है. प्रियंका लगातार यूक्रेनवासियों के दर्द को सोशल मीडिया के माध्यम से दुनिया के सामने रख रही हैं. 

प्रियंका ने शेयर की इंस्टा स्टोरी: कुछ घंटे पूर्व ही प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम वीडियो साझा करके यूक्रेनवासियों के गम की दास्तां सकबे सामने रखी है. एक बार फिर प्रियंका ने युद्ध के भयानक मंजर की कहानी सबके हर किसी को दिखा रही है. ग्लोबल स्टार प्रियंका ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर नवजात बच्चों का एक वीडियो साझा किया है. वीडियो में यूक्रेन हॉस्पिटल की नर्स मुश्किल हालातों में नन्हीं जानों की केयर करती नज़र आई है.  

स्टोरी साझा करते हुए प्रियंका ने बताया कि यूक्रेन हॉस्पिटल से इन मासूमों को बॉम्ब शेल्टर शिफ्ट कर दिया गया है. ये बॉम्ब शेल्टर Dnipro शहर का लोवर लेवल हॉस्पिटल है, जिसे रूस ने अपना टारगेट किया जा रहा है. कहने और लिखने के लिये बहुत सी बातें हैं, लेकिन प्रियंका के इस वीडियो ने ना जानें क्यों निशब्द सा किया है. रूस-यूक्रेन के बीच चल रहा युद्ध किस कदर सब भारी पड़ रहा है. ये वीडियो उसका ये छोटा सा नमूना मात्र है.

यहाँ देखें वीडियो:

खूबसूरत दिखने के चक्कर में इस एक्ट्रेस ने अपने फेस का करवा लिया बुरा हाल

ब्लैक ऑउटफिट में बला की खूबसूरत दिखी कैटी पेरी

वर्ल्ड वॉर के कई दर्दनाक किस्सों से रूबरू करवा चुकी है ये 4 फिल्मे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -