किसान मुद्दे को लेकर प्रियंका ने दिया फिर बड़ा बयान, कहा-
किसान मुद्दे को लेकर प्रियंका ने दिया फिर बड़ा बयान, कहा- "14 दिन में भुगतान और दोगुनी आय का वादा..."
Share:

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में सियासी जमीन को दोबारा प्राप्त करने के लिए कांग्रेस पुरजोर प्रयास में लगी है। कांग्रेस कृषकों के सहारे उत्तरप्रदेश  में अपने लिए मौके की तलाश कर रही है। ठीक एक वर्ष प्रदेश में विधानसभा चुनाव भी होने हैं। ऐसे में कांग्रेस कृषकों को लेकर कोई भी अवसर नहीं छोड़ना चाहती है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी इसीलिए निरंतर सरकार पर हमलावर हैं।

प्रियंका गांधी ने बुधवार प्रातः एक ट्वीट कर सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका ने गन्ना कृषक के चीनी मिलों पर बकाया राशि को लेकर योगी गवर्नमेंट पर जोरदार हमला बोल चुके है। प्रियंका गांधी ने इस दौरान लखीमपुर खीरी के एक किसान का जिक्र भी किया है। उन्होंने ट्वीट कर बोला, "लखीमपुर खीरी के कृषक आलोक मिश्रा का 6 लाख रु का गन्ना भुगतान बकाया है। उनको खेती, उपचार आदि के लिए 3 लाख का लोन लेना पड़ा। 10,000 करोड़ का भुगतान फंसा होने के चलते यूपी के लाखों कृषकों का यही हाल है। 14 दिन में भुगतान एवं आय दुगनी का वादा जुमला निकला।"

किसान पंचायत से यूपी में माहौल बना रही कांग्रेस: जंहा इस बात का पता चला है कि कांग्रेस उत्तरप्रदेश के अलग-अलग जिलों में कृषक पंचायतों का आयोजन कर रही है। प्रियंका गांधी ने इसकी कमान संभाली है। प्रियंका गांधी ने सहारनपुर और बिजनौर में किसानों को संबोधित भी किया था।

भारत पहुंचा 'कोरोना' का अफ्रीकी स्ट्रेन, राहुल बोले- ख़त्म नहीं हुई महामारी, सरकार अतिआत्मविश्वास की शिकार

के चंद्रशेखर राव के जन्मदिन पर जानें कुछ खास बातें

किसान आंदोलन: किसान नेताओं के साथ नड्डा की बड़ी बैठक आज, शाह-तोमर भी रह सकते हैं मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -