शाही शादी में ये स्पेशल ड्रेस पहनेंगी प्रियंका चोपड़ा

 ब्रिटेन के विंडसर कैसल में स्थित सेंट चार्ज चैपल चर्च में होने वाली प्रिंस हैरी और अमेरिकी ऐक्ट्रेस मेगन मर्केल की शाही शादी शुरू हो चुकी है. इस शादी में सभी मेहमान भी पहुंच चुके हैं. ब्रिटेन में होने वाली इस शाही शादी में इंडियन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हो रही है. बता दे कि मेगन मर्केल और प्रियंका चोपड़ा अच्छी दोस्त है और इसी नाते प्रियंका को इस शाही शादी में शामिल होने वाले 600 लोगों में से एक है.

  


पूरी दुनिया कि नज़रे इस और सारी रस्मों पर है.भारतीय समयानुसार शादी शाम करीब 5:30 बजे होगी और इस शादी में शामिल प्रियंका चोपड़ा इस शादी के लिए अपनी खास ड्रेस के लिए भारतीय मीडिया का केंद्र बनी हुई है. हॉलीवुड में अपनी जगह बना चुकी प्रियंका इस शादी में शामिल हो चुकी है साथ ही जब वह सुबह वह पहुंची थी तो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि - 12.10AM और मैं अब भी अपनी ड्रेस का इंतजार कर रही हूं. 

शादी की रस्मों से पहले महारानी एलिजाबेथ ने शाही जोड़े को उनकी नई उपाधियां दीं. जिसमे प्रिंस हैरी को तीन उपाधियां - डयूक ऑफ़ सक्सेस, अर्ल ऑफ डम्बार्टन और बैरन किलकील के पद से नवाज़ा गया था. शादी में राजपरिवार का हिस्सा बनने के बाद मेगन मार्केल को भी डचेज ऑफ ससेक्स की उपाधि से जाना जाएगा. प्रिंस हैरी शाही परिवार के इतिहास में दूसरे ऐसे शख्स है जिन्हें ड्यूक ऑफ ससेक्स की उपाधि मिली है और मेगन शाही परिवार की पहली ‘डचेज ऑफ ससेक्स’होंगी.

'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के बाद इन कामों में व्यस्त हो जायेंगे आमिर खान

रास्ते चलते उठाए गए थे ये स्टार्स

बिक गया किशोर कुमार का आशियाना

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -