टाइगर के साथ स्टंट करेगा ये बिग बॉस कंटेस्टेंट
टाइगर के साथ स्टंट करेगा ये बिग बॉस कंटेस्टेंट
Share:

बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो है जो कि फिल्म इंडस्ट्री को नए चेहरे देने का काम करता है. जैसे कई कंटेस्टेंट हैं जिन्हें बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद बॉलीवुड फ़िल्में में एंट्री मिली है. अब इसी श्रेणी में एक और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट का नाम आगे आया है जिसे एक बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म मिल गयी है. अब आप सोच रहे हैं कि ऐसा कौनसा कंटेस्टेंट था जिसे सीधे ब्लॉकबस्टर फिल्म में एंट्री का मौका मिला है. एक शख्स कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस 11 कंटेस्टेंट और स्पिल्ट विला के विनर रहे चुके प्रियांक शर्मा को बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका दिया गया. 

खबर है कि प्रियांक शर्मा को करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' के लिए साइन किया गया है. हाल ही में प्रियांक और बादशाद का एक म्यूजिक एल्बम रिलीज हुआ है. इसी की सफलता के दौरान फेसबुक लाइव में प्रियांक के स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2 में होने की खबर पर बादशाह ने हामी भरी है.

हालाँकि प्रियांक ने इस बारे में कुछ नहीं बताया है पर प्रियांक बॉलीवुड में डेब्यू करने के कई मौके हैं. स्प्लिट विला में विनर बनने के साथ ही वो लोगों के प्रिय बन गए थे. खबर है कि करण जौहर और प्रियांक की इस फिल्म के लिए मुलाकात हो चुकी है. अब यह देखना होगा कि प्रियांक के फैंस को ये खुश खबरी कब मिलती है.

IPL 2018: ये 22 खिलाड़ी हो सकते है हार जीत के योद्धा

इंटरनेट स्पीड में एयरटेल आगे

बेवफा ब्यूटी बनाकर थिरकीं छोटी बहू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -