प्रियांक शर्मा ने कर दिया अपने पहले प्यार का खुलासा
प्रियांक शर्मा ने कर दिया अपने पहले प्यार का खुलासा
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता प्रियांक शर्मा का कहना है कि डांस हमेशा से उनका पहला प्यार रहा है, और वह लॉकडाउन के समय में डांस को अधिक टाइम दे रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें की डांस प्रियांक की दिनचर्या में से एक नियमित गतिविधि रही है, अब लॉकडाउन के कारण उनके पास अधिक समय है, वहीं जिसमें वह इसे और भी समय दे रहे हैं ताकि अपनी डांस स्किल को और बढ़ा सकते है .

इसके साथ ही प्रियांक ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ डांस मूव्स भी दिखाए, जिसमें वह घर पर काम करते दिखाई दे रहे थे.इसके अलावा यह पूछे जाने पर कि इस समय के दौरान वह स्ट्रेस बस्टर के रूप में डांस का उपयोग कैसे कर रहे हैं, इसका जवाब देते हुए प्रियांक ने कहा, वहीं "नृत्य हमेशा से मेरा पहला प्यार रहा है, यह कुछ ऐसा है कि जब मैं किसी तनाव से खुद को दूर करना चाहता हूं| 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की अपने दिमाग को वापस पटरी पर लाना चाहता हूं, तो मैं डांस करता हूं, उसके बाद मैं फिर से ऊर्जावान महसूस करता हूं."कलर्स के विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुके अभिनेता प्रियांक शर्मा वेब सीरीज 'द हॉलिडे' में अहम किरदार निभाते दिखाई दिए थे. फैंस ने उन्हें इस किरदार में भी काफी पंसद किया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 on

अमेरिका में फंसी ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अदिति भाटिया, देखें तस्वीरें

रश्मि देसाई ने शेयर की भाई की शादी की पुरानी तस्वीर

Ex बॉयफ्रेंड पारस को आकांक्षा ने दिया करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -