Video: इस टीवी एक्टर पर फिसली दिव्या अग्रवाल की नियत, देखते ही कर बैठी ऐसा काम
Video: इस टीवी एक्टर पर फिसली दिव्या अग्रवाल की नियत, देखते ही कर बैठी ऐसा काम
Share:

इन दिनों अपने नए-नए खुलासों से सुर्ख़ियों में रहने वाली दिव्या अग्रवाल ने हाल ही में कुछ ऐसा कर दिया है कि सभी हैरान रह गये हैं. जी हाँ, वैसे इन दिनों दिव्या विकास गुप्ता के नए शो ऐस ऑफ स्पेस में नजर आ रहीं हैं और वह वहां पर अपने एक्स लवर प्रियांक के बारे में बहुत कुछ कह चुकीं हैं. ऐसे में खबरों के अनुसार जल्द ही शो में प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला गेस्ट के तौर पर एंट्री करने वाले है और दोनों को देखते ही दिव्या का क्या रिएक्शन होता है यह देखने के लिए सभी बेताब हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divya Agarwal (@divyaagarwal_official) on

वहीं बीते दिनों ही इस शो में टीवी के जाने माने अभिनेता पार्थ समथान आए थे और उनके शो में आते ही कुछ ऐसा हुआ कि जिसे देखकर सभी के मुँह खुले रह गये. आप सभी को बता दें कि जैसे ही पार्थ ने विकास के शो में एंट्री ली वैसे ही दिव्या की नीयत फिसल गई और दिव्या पार्थ को अपने सामने देखकर सब कुछ भूल गई और भरी महफिल में उनसे अपने प्यार का इजहार कर बैठी इसी के साथ दिव्या ने पार्थ से ये भी कहा कि उन्हें जिस तरह के लड़के की तलाश है, उनमें वो सारे गुण है.

आप सभी को बता दें कि दिव्या पार्थ को इम्प्रेस करने के लिए अपने कातिलाना डांस मूव्स भी दिखाती नजर आईं और उन्होंने पार्थ को इम्प्रेस करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. बआप सभी को यह भी बता दें कि दिव्या और प्रियांक ने स्पिलिट्विला के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी लेकिन दिव्या ने बिग बॉस के घर में ही आकर प्रियांक के साथ ब्रेकअप किया था और अब वह प्रियांक को भला बुरा कहती हैं लेकिन इन दिनों उनका दिल पार्थ पर अटक गया है.

Video : रेसलिंग रिंग में अपने डांस से अर्शी और सपना ने मचाया तहलका

इस टीवी एक्ट्रेस ने सगाई के बाद इंटिमेट सीन करने से किया इंकार

इश्कबाज़ छोड़ते ही फूट-फूटकर रोईं सुरभि चंदना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -