प्रियांक और एकता कपूर के बीच नहीं है कोई लड़ाई, खुद किया खुलासा

आप सभी जानते ही होंगे कि मॉडल और एक्टर प्रियांक शर्मा इन दिनों अपनी सक्सेस की वजह से कई लोगों की नजरों में चढ़े हुए हैं लेकिन बीते दिनों उन्होंने एक झगड़ा कर सभी को हैरान कर दिया. जी हाँ, टीवी प्रोड्यूसर एकता कपूर द्वारा बनाये गए वेब शो पंच बीत से प्रियांक को खूब सफलता मिली और इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया. ऐसे में इसके साथ उन्होंने कई फैन्स बनाए लेकिन साथ-साथ हेटर्स को भी बना लिया.

जी हाँ, कुछ समय पहले यह ख़बरें थीं कि प्रियांक ने एकता कपूर की बॉक्स क्रिकेट लीग को होस्ट करने का ऑफर ठुकरा दिया है. जी हाँ, बीते दिनों यह खबरें आईं थीं कि प्रियांक ने टेलीविजन क्वीन एकता से कोई झूठा बहाना बनाकर बॉक्स क्रिकेट लीग के ऑफर को ठुकरा दिया लेकिन लगता है ये ख़बरें गलत हैं. जी हाँ, क्योंकि एकता खुद प्रियांक के बचाव में सोशल मीडिया पर उतरी हैं और उन मीडिया रिपोर्ट्स को पूरी तरह से नकार दिया है कि प्रियांक उर उनके बीच कोई अनबन चल रही है. जी हाँ, हाल ही में एकता ने एक वेबसाइट पर लगी खबर का लिंक शेयर करते हुए कहा- ''नो, ये स्टोरी सच नहीं है.''

इसी के साथ प्रियांक ने भी इशारों-इशारों में सोशल मीडिया पर एक पॉजिटिव नोट शेयर किया जिसमें लिखा था- ''पॉजिटिविटी फैलाएं, मेहनत करें, इज्जत कमायें, यह कभी आसान नहीं होता,चलिए अफवाहों और निगेटिविटी को नो नो नो कहें.'' आप सभी को बता दें कि बीते दिनों प्रियांक विकास गुप्ता से अपनी लड़ाई के लिए भी चर्चाओं में रहे थे.

बिकिनी पहनकर बोल्ड हुई टीवी की यह अभिनेत्री, तस्वीरें हो रही वायरल

इस ख़ास अंदाज में दी रोहित सुचाँती को सृष्टि रोड़े ने बधाई

दूसरी बार पिता बना टीवी का यह मशहूर एक्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -