प्रियांक शर्मा ने किया ऋतिक के डांस स्टेप को कॉपी, वायरल हो रहा है वीडियो
प्रियांक शर्मा ने किया ऋतिक के डांस स्टेप को कॉपी, वायरल हो रहा है वीडियो
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अभिनेता प्रियांक शर्मा टीवी के मशहूर अभिनेता है और ऐसी कोई लड़की नहीं है जो उनकी दीवानी ना हो. ऐसे में उन्हें आप सभी ने 'बिग बॉस 11' में देखा होगा जहाँ से उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में एंट्री की थी. वहीं देखते-देखते इन्होंने अपना एक खास मुकाम बना लिया है और आज यह खूब पॉपुलर हैं. आपको बता दें कि आज सोशल मीडिया पर इनके फैंस की तादाद लाखों में है और हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियांक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

यहाँ देखिए प्रियांक का वीडियो...

जी दरअसल इस वीडियो में वो ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म 'कहो न प्यार है' के सुपरहिट गाने 'एक पल का जीना फिर तो जाना है' पर डांस कर रहे हैं जो सभी को खूब पसंद आ रहा है. आप देख सकते हैं प्रियांक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस का वीडियो शेयर किया और लिखा है Kyunki hum sab ladko mein Bachpan se HRITHIK (sir) toh hai hi @kajoled @benafshasoonawalla assisting me on this #justgrooving #childhoodheroes @hrithikroshan and thank you @bhavsarketki for becoming my DOP इसमें वह वाकई में बहुत स्टाइलिश और स्मार्ट लग रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि प्रियांक इन दिनों बनफ्शा सुनवाला को डेट कर रहे हैं और फिलहाल इस वीडियो में वो ऋतिक रोशन के डांस स्टेप को कॉपी करते हुए नजर आ रहे हैं. इन दिनों आप प्रियांक को पंच बीट वेब सीरीज में देख रहे होंगे जो खूब चर्चाओं में आ रहा है.

'दास्तान-ए-मोहब्बत...' के बंद होने पर अब खुली शाहीर शेख की जुबान, कह दी ऐसी बात

प्रेरणा से अनुराग को छीनने के लिए उसे सरेआम किस करेगी कोमोलिका

महिलाओं के बारे में कुछ इस तरह दिव्यांका त्रिपाठी ने शेयर किए अपने विचार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -