प्रियांक ने शेयर की एक्स के साथ खूबसूरत तस्वीर और कहा- 'मैं बुरा नहीं....'
प्रियांक ने शेयर की एक्स के साथ खूबसूरत तस्वीर और कहा- 'मैं बुरा नहीं....'
Share:

आप सभी को बता दें कि प्रियांक शर्मा इन दिनों अपनी एक्स दिव्या अग्रवाल के कारण सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कभी दोनों प्यारे कपल हुआ करते थे लेकिन आज दोनों अलग हो चुके हैं. वहीं आप सभी को पता ही होगा कि दोनों एमटीवी के डेटिंग शो स्पिलिट्सविला के दौरान मिले और बिग बॉस के दौरान प्रियांक से मिलने पहुंची दिव्या ने ये रिश्ता नेशनल टीवी पर ही खत्म कर दिया. अब बात करें इन दिनों की तो इन दिनों दिव्या विकास गुप्ता के रिएलिटी शो ऐस ऑफ स्पेस में नजर आ रहीं हैं और वह आए दिन इस शो में प्रियांक से जुड़ी कोई ना कोई बात जरुर सामने लाती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyank Sharma (@priyanksharmaaa) on

ऐसे में कुछ दिन पहले ही दिव्या की हरकतों को देखकर बौखलाए प्रियांक ने सोशल मीडिया पर एक ओपन लेटर लिखा था और उस ओपन लेटर के जरिए प्रियांक ने सीधे तौर पर दिव्या को कहा था कि वह शो जीतने के लिए उनके नाम का सहारा ना लें और अपने दम पर आगे बढ़े. वहीं दीवाली के मौके पर विकास ने अपने शो में दिव्या को इस ओपन लेटर की जानकारी दी और शो पर ही दिव्या फूटफूटकर रोईं और उस दौरान दिव्या ने कहा था कि 'प्रियांक ने उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी है और उनके पास एक सुंदर चेहरा है लेकिन उनका दिल काला है.'

वहीं दिव्या के इस बयान के बाद फैंस लगातार उन्हें खरी खोटी सुना रहे है वहीं जब प्रियांक को इस बात का एहसास हुआ तो उन्होंने दोबारा फैंस के लिए ओपन लेटर लिखते हुए कहा कि वह दिव्या को लेकर कुछ भी ना कहें. हाल ही में प्रियांक ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Isko dhyaan se padhiye (pehle vaala bhi genuine tha aur ye vaala bhi ) KHUSH RAHO AUR REHNE BHI DO #peace @benafshasoonawalla @divyaagarwal_official @mtvindia फिलहाल दिव्या और प्रियांक दोनों के स्पोर्ट में उनके फैंस हैं.

बिग बॉस 12 के सेट पर सलमान को खाने पड़े मुक्के

अपनी सेक्सी कमर दिखाते हुए निया शर्मा ने शेयर की तस्वीरें

पिंक ड्रेस में पिंकी बनकर डायन मोहना ने बटोरी सुर्खियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -