प्रियांक शर्मा ने सरेआम कर दिया बेनाफ्शा सूनावाला से प्यार का इजहार!
प्रियांक शर्मा ने सरेआम कर दिया बेनाफ्शा सूनावाला से प्यार का इजहार!
Share:

प्रियांक शर्मा को आप सभी जानते ही होंगे. वह छोटे पर्दे के एक जाने माने अभिनेता हैं. ऐसे में आप सभी ने प्रियांक को कई टीवी शोज जैसे 'एमटीवी रोडीज', 'स्प्रिट्सविला' और 'बिग बॉस सीजन 11' में देख ही होगा. आप सभी इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि प्रियंका अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लइफ की वजह से ज्यादा सुर्खियों में रहते हैं और इन दिनों वह बेनाफ्शा सूनावाला को डेट कर रहे हैं. जी हाँ, दोनों अक्सर ही रिलेशनशिप गोल्स दे देते हैं जो आप सभी उनके इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. वैसे तो कभी इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप पर कोई कमेंट नहीं किया,

लेकिन हाल ही में इन दोनों ने कुछ ऐसा कर दिया है कि एक बार फिर लोगों की निगाहें इन पर आ टिकी है. जी हाँ, दरअसल हाल ही में इन दोनों ने इशारों ही इशोरों में अपने प्यार का इकरार सबके सामने कर दिया है जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में प्रियांक ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिस पर उन्होंने कैप्शन डाला कि, क्या इसी को प्यार कहते हैं और इस तस्वीर पर बेनाफ्शा सूनावाला ने भी कमेंट किया है जो एक दिल है.

जी हाँ, बेनाफ्शा ने प्रियांक के इस सवाल का जबाव देते हुए तस्वीर पर दिल की इमोजी बनाई है। अब इसी को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि यह बात साफ पता चल रही है कि बेनाफ्शा ने इशारों-इशारों में प्रियांक से यह कह दिया है कि, हां यही प्यार है. अब यह कहना गलत नहीं होगा कि, इन दोनों ने मान ही लिया कि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को वैसे ही अक्सर साथ देखा जाता है.

शादी के बाद सामने आई 'साथ निभाना साथिया' की इस एक्ट्रेस की अनदेखी तस्वीरें

कृति सेनन से कहीं ज्यादा हॉट है उनकी ये सहेली, इंस्टाग्राम पर बरपाई हॉटनेस

Video: टॉप उठाकर पूनम ने दिखाए प्राइवेट पार्ट और देने लगी कामुक एक्सप्रेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -