एक साथ नजर आने वाले हैं टीवी के यह दो हैंडसम हंक, लडकियां हो जाएंगी पागल
एक साथ नजर आने वाले हैं टीवी के यह दो हैंडसम हंक, लडकियां हो जाएंगी पागल
Share:

इन दिनों टीवी के कई एक्टर लगातार चर्चाओं में छाए हुए हैं. ऐसे में एक डेटिंग टीवी शो से चर्चा में आए टीवी की दुनिया के दो हैंडसम हंक इन दिनों लगातार सुर्खियां हांसिल कर रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि जल्द ही दोनों एक साथ अपने फैंस को खुशखबरी सुनाने वाले हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों खुद प्रिंस नरुला ने इसका ऐलान किया है और प्रिंस नरुला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए इस नए प्रोजेक्ट के बारे में बताया है. वहीं यह भी बताया है कि इस वेब सीरीज में वो अकेले नहीं आ रहे हैं बल्कि वो अपने साथ प्रियांक शर्मा को भी साथ ला रहे है यानी दोनों हैंडसम हनक एक साथ नजर आने वाले हैं.

हाल ही में प्रिंस नरुला ने बताया कि वो जल्दी ही एक वेब सीरिज 'रोड टू स्टारडम' में नजर आने वाले हैं और इसी के साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि वो इस वेब सीरीज में प्रियांक भी नजर आएंगे. आपको बता दें कि उन्होंने ऐसा करते हुए प्रियांक शर्मा को टैग किया है जो आप सभी देख सकते हैं.

वैसे फिलहाल यह साफ नहीं है कि ये वेब सीरिज किस प्लेटफॉर्म पर दिखाई जाएगी लेकिन यह तो तय है कि दोनों इसमें शानदार अंदाज में नजर आएँगे. दोनों के एक साथ आने पर लड़कियों का क्या हाल होगा यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. आप सभी जानते ही होंगे कि इन दोनों ही टीवी स्टार्स का चार्म लड़कियों पर सिर चढ़कर बोलता है और अब दोनों के साथ आने से तहलका मचने वाला है.

इस वजह से हिरासत में लिए गए करणवीर बोहरा, फैंस सदमे में!

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है शर्लिन चोपड़ा का यह वीडियो, देखकर फैंस भर रहे हैं आहे

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -