प्रियांक और बेनाफ्शा ने अपने रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी
प्रियांक और बेनाफ्शा ने अपने रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी
Share:

टीवी के मशहूर और सबसे चर्चित शो बिग बॉस 11 का हिस्सा रह चुके प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा सूनावाला एक बार फिर से चर्चा में है. ख़ास बात यह है कि ये दोनों जब बिग बॉस के घर में तब भी इनकी दोस्ती को लेकर बहुत चर्चे होते थे. वही अब घर से बाहर होने के बाद इन दोनों के दोस्ती के चर्चे और भी सुर्खियों बटोर रहे है.

जानकारी के लिए बात दे कि, प्रियांक शर्मा और बेनाफ्शा एमटीवी के पॉपुलर शो ‘ट्रोल पुलिस’ और ‘स्प्लिट्सविला’ में एक साथ नजर आ चुके है. इसके अलावा भी प्रियांक अक्सर बेनाफ्शा के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं जिसके चलते लोगों का कहना है कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे है. बल्कि, प्रियांक का कहना है कि, "मैं इस समय पूरे तरह से सिंगल हूं, मैं बेनाफ्शा के करीब हूं और मैं उसे पसंद भी करता हूं, लेकिन मैं सिंगल ही हूं." वहीं बेनाफ्शा का कहना है कि, ”मैं अब ऑफिशियली तरीके से वरुण सूद को डेट नहीं कर रही हूं, यहां तक की मैं बिग बॉस के पहले से ही सिंगल हूं. हां मेरे मन उसके प्रति भावनाएं हैं लेकिन बिग बॉस के बाद मुझे एहसास हुआ कि मुझे खुद के लिए समय और स्पेस चाहिए इसलिए मैं अब सिंगल हूं."

फिलहाल प्रियांक इन दिनों एकता कपूर की वेब सीरीज को लेकर काफी व्यस्त है वह वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त है. इस वेब सीरीज में प्रियांक के साथ टीवी की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश भी नजर आएगी.

ये भी पढ़े

फिर सोशल मीडिया पर छाया अंगूरी भाभी का हॉट अवतार

शाओमी REDMI NOTE 5 प्रो से ज्यादा अच्छा है MI A1 का कैमरा

जितनी जल्दी हो पपॉन को अरेस्ट करो- रवीना टंडन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -