बिग बॉस के घर में एक बिस्तर पर सोये थे यह कंटेस्टेंट, बन गए थे शारीरिक संबंध!

Dec 29 2018 12:35 PM
बिग बॉस के घर में एक बिस्तर पर सोये थे यह कंटेस्टेंट, बन गए थे शारीरिक संबंध!

आप सभी इस बात से वाकिफ है कि बिग बॉस 12 अब खत्म होने के कगार पर है और जल्द ही शो का विनर पता लगने वाला है. ऐसे में बिग बॉस के घर में कई ऐसी घटनाए होती है जिसे देखकर सभी हैरान हो जाते हैं. हालाँकि इस बार ऐसा कुछ ख़ास नहीं हुआ लेकिन इसके पहले कई बार ऐसा ख़ास हो चुका है. जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जी हम बात कर रहे हैं बिग बॉस 12 के पहले आने वाले सीजन यानी बिग बॉस 11 की. जी हाँ, अभी तक सभी 11 सीजन में कई बार हाथापाई, लड़ाईयां, पर्सनल अटैक और गंदी गालियां देने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं लेकिन बिग बॉस 12 में इतना कुछ ख़ास नहीं हो पाया.

वहीं बात करें बिग बॉस 11 की तो उसमे पुनीश और बंदगी के अलावा प्रियांक और बेनाफ्शा भी खूब सुर्ख़ियों में रहे थे. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ बिग बॉस के सीजन 11 में बेनाफ्शा रात भर प्रियांक शर्मा के साथ उन्हीं के बिस्तर में सोई थीं वहीं बताया जाता है कि बेनाफ्शा ने अलग कंबल लिया था, लेकिन उस समय बंदगी और पुनीश को मौका मिल गया था और उन्होंने हितेन तेजवानी को दिखाया कि देखो दोनों साथ साथ सो रहे हैं. उस समय सभी ने पुनीश और बंदगी की नजदीकियों को लेकर भी हंगामा किया था इस वजह से दोनों ने घरवालों को दिखाया था कि प्रियांक और बेनाफ्शा भी कम नहीं है. वहीं इस घटना के बाद विकास गुप्ता भड़क गए थे.

वहीं आने वाली खबरों के मुताबिक़ बिग बॉस के घर में दोनों ने एक बिस्तर पर संबंध भी बनाए थे लेकिन वह सीन दर्शकों को नहीं दिखाया गया. वैसे यह बात भी सही है या नहीं इस पर अब तक कोई मत नहीं आया है, इसे प्रियांक और बेनाफ्शा ने महज अफवाह बताया था और दोनों का कहना था कि ऐसा कुछ नहीं हुआ था. आपको बता दें कि इन दोनों रिलेशनशिप में है.

बिग बॉस 12: रोमिल निकले फेक और दीपक ने उठाया स्माल टाउन बॉय होने का फायदा!

बिग बॉस 12: सबके सामने दीपिका ने जताई विनर बनने की इच्छा, गुस्से से तिलमिलाए श्रीसंथ ने किया यह काम

बेघर होते ही श्रीसंथ पर भड़कीं सुरभि राणा, कहा- ''कोई एहसान नहीं किया...'