इस बंगाली अदाकारा ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, फैंस हुए दीवाने
इस बंगाली अदाकारा ने शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर, फैंस हुए दीवाने
Share:

बंगाली फिल्म की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका उपेंद्र अपनी फिल्मो को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. प्रियंका के फोटोज और उनकी एक्टिंग को फैंस काफी पसंद करते हैं. प्रियंका अपने फोटो सोशल मीडिया पर अक्सर शेयर करती रहती है. फैंस भी उनके फोटो और उनके लुक को काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर प्रियंका अपने नए लुक को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं. सोशल मीडिया पर प्रियंका के फोटो वायरल होते रहते है. एक बार फिर प्रियंका ने अपना नया लुक फैंस के लिए शेयर किया हैं.

अगर बात करें प्रियंका के इस फोटो कि तो यह किसी फंक्शन की है. इस फोटो में प्रियंका ब्लैक कलर के कुर्ते में काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस फोटो में प्रियंका ने स्मोकी ऑय मेकअप केरी किया हुआ हैं. उनके इस लुक को अब तक 3500 से ज्यादा फैंस लाइक कर चुके हैं. फोटो में प्रियंका ने ब्राइट मेकअप कैरी किया हुआ हैं. खुले बाल में प्रियंका दिलकश पोज़ देते हुए दिखाई दें रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बात की जाए प्रियंका के वर्क फ्रंट की तो वो आखरी बार फिल्म 'देवकी' में नज़र आई थी. इस फिल्म में प्रियंका ने देवकी का किरदार निभाया था. प्रियंका फिल्मो के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है और अपने फोटोज शेयर करती रहती है. बता दें की अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा हैं.

बिग बॉस मलयालम 2: घर में हुई बहनो की वाइल्डकार्ड एंट्री, शो में आया नया ट्वीस्ट

सैंडलवुड में स्क्रीन स्पेस के लिए हुई हाथापाई, 29 दिनों में हुई 40 फिल्मे रिलीज

श्रीनिवासन कर रहे है इस फिल्म में काम, नजर आएगा अनोखा अंदाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -