फैंस के साथ प्रियंका सरकार ने साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक
फैंस के साथ प्रियंका सरकार ने साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका सरकार बंगला सिनेमा में जाना माना नाम है. प्रियंका सरकार के हॉट बंगला गानों से लेकर उनके हॉट फोटो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते हैं. उनके कातिलाना लुक इंटरनेट पर वायरल होने के साथ साथ इतने आकर्षक होते हैं कि फैंस के हालत खराब हो जाती हैं. हाल ही में प्रियंका सरकार ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसमें उनका दमदार अंदाज सभी को काफी पसंद आ रहा है. इस लुक में वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

प्रियंका सरकार खूबसूरत तो है ही और साथ ही उनके आउटफिट भी इतने कमाल के होते है कि लोग उन्हे देखकर तारीफों के पुल बांधने लगते हैं. उनका ये अनोखा अवतार फैंस के दिलों की धड़कने तेज कर देता है. अपने इंस्टाग्राम से फॉलो करना नही भुलता है. ये सारी बातें प्रियंका सरकार की लोकप्रियता को दर्शाती है.

सोशल मीडिया पर प्रियंका सरकार के पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं. जैसे ही अभिनेत्री अपनी कोई भी हॉट फोटो वीडियो शेयर करती है. फैंस बिना समय गवाए उस फोटो या वीडियों पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते है. साथ ही प्रियंका सरकार के पोस्ट पर फैंस जमकर लाइक व कमेंट करते हैं. उनके इंस्टाग्राम पर की फैंस फॉलोइंग भी काफी अच्छी है. इंस्टाग्राम पर उन्हें लाखों लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम के अलावा यूट्यूब पर भी उनके हॉट वीडियोज खूब पसंद किये जाते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खाना बनाने वाले सेलेब्स पर भड़कीं सानिया मिर्ज़ा तो इस एक्ट्रेस ने दिया मुंहतोड़ जवाब

इस तरह घर पर समय बिता रही हैं अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती

लॉकडाउन में इस तरह अपना वक्त बिता रही हैं अभिनेत्री नुसरत जहां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -