इस मशहूर अदाकारा के पिता का हुआ निधन, लिखी इमोशनल पोस्ट
इस मशहूर अदाकारा के पिता का हुआ निधन, लिखी इमोशनल पोस्ट
Share:

कोरोना काल में टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं और कई ऐसे भी सेलेब्स हैं जो अपने अपनों को खो चुके हैं। अब इसी बीच ये रिश्ता क्या कहलाता है की अदाकारा प्रियंवदा कांत के पिता का निधन हो गया है। इस बारे में जानकारी खुद अदाकारा ने दी है। जी हाँ, प्रियंवदा कांत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अपने पिता को याद किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पिता के नाम एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है। आप देख सकते है इसमें उन्होंने अपने दिल का दुख फैंस संग बांटा है।

 

जी दरअसल अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंवदा कांत ने अपने पिता की कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं। आप सभी को हम यह भी बता दें कि अदाकारा प्रियंवदा कांत के पिता का निधन बीती 7 मई को हुआ था। फिलहाल उनके पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि वो इन दिनों बेहद दुखी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से पिता को अपना पहला प्यार बताया है। आप देख सकते हैं प्रियंवदा कांत ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि ''उनके पिता बहुत ही अच्छे इंसान थे और उन्हें आजतक अपने पिता जैसा इंसान नहीं मिला।''

इसी के साथ एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि उनके पिता जिंदादिल इंसान थे और हर पल जीना पसंद करते थे। उनके पिता उन्हें पूरी फ्रीडम देते थे ताकि वो अपने फैसले खुद ले पाएं। अदाकारा प्रियंवदा अपने पिता की यादों में खोईं हैं और वह उन्हें भुला नहीं पा रहीं हैं।

क्या 'गरीबी' की गर्त में समा जाएगा भारत, बिखर जाएगी अर्थव्यवस्था ? पढ़िए संयुक्त राष्ट्र का बयान

कम नहीं हो रहा था इस अभिनेता का बुखार, हुआ अस्पताल में भर्ती

कोरोना टीकाकरण पर योगी सरकार ने वापस लिया विवादित फैसला, अब बिना 'आधार' दिखाए भी लगेगा टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -