अब इतनी कूल हो गई है तेनलिरामा की सीधी-सादी पत्नी
अब इतनी कूल हो गई है तेनलिरामा की सीधी-सादी पत्नी
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि आज के समय में छोटे पर्दे की अदाकारा सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचा रहीं हैं. जिसे देखो वह हॉट हो रहा है और अपनी तस्वीरों से हुस्न के जलवे दिखा रहा है. इन सभी में सारा खान, हिना खान और भी कई ऐसी टीवी एक्ट्रेस शामिल हो चुकीं हैं लेकिन इस समय सबसे ज्यादा अगर कोई चर्चा में है तो वह है प्रियंवदा कांत.

जी हाँ, इन्होने टीवी के फेमस शो ‘ससुराल सिमर का’ से छोटे पर्दे पर डेब्यू किया और उसके बाद यह संस्कारी ही नजर आईं लेकिन रियल लाइफ में इनकी हॉटनेस देखकर सभी पागल हो गए. जी हाँ, इन दिनों प्रियंवदा की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं और सभी के द्वारा पसंद की जा रहीं हैं. उनकी हॉट और सेक्सी तस्वीरें फिलहाल सभी के दिलों में आग लगा रहीं हैं और इनसे आप अपनी नजरें नहीं हटा पायेंगे. आप सभी को बता दें कि प्रियंवदा कांत एक एक्ट्रेस होने के साथ एक बेहतरीन डांसर भी है और वह आए दिन अपने डांस के वीडियो शेयर करती हैं.

प्रियवंदा को आप सभी ने लव वाय चांस, एक वीर की अरदास, एक रिश्ता ऐसा भी, कुल्फी कुमार बाजेवाला, स्वीम टीम, संतोषी मां जैसे शोज में देखा होगा. वैसे प्रियंवदा को लाइमलाइट सब टीवी के फेमस शो तेनालीरामा से मिली. जिसके बाद उन्हें खूब पसंद किया गया. आप सभी ने प्रियंवदा को साल 2014 में आई बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की सुपरहिट फिल्म हीरोपंती में भी देखा होगा. फिलहाल उनका नया फोटोशूट सभी को हैरान कर रहा है.

सपना के वीडियो से कहीं ज्यादा पॉपुलर हो रहा है उनकी माँ का यह वीडियो

टीवी के इस मशहूर एक्टर ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आईं डायन मोहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -