'हीरोपंती' की एक्ट्रेस ने अपनी क्यूटनेस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर
'हीरोपंती' की एक्ट्रेस ने अपनी क्यूटनेस से सोशल मीडिया पर ढाया कहर
Share:

टीवी के पॉपुलर शो 'तेनालीरामा' के जरिये घर-घर में अपनी एक ख़ास पहचान रखने वाली मशहूर एक्ट्रेस प्रियंवदा कांत इन दिनों काफी पॉपुलर हो रही हैं. बता दें कि प्रियंवदा कांत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं.

लड़कियों से लेकर महिलाओं तक को पसंद आ रहे है पिकॉक प्रिंट

अब हाल ही में एक बार फिर उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में प्रियंवदा कांत बेहद ही हॉट एंड बोल्ड नजर आ रही हैं. ख़ास बात यह है कि प्रियंवदा कांत इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. तस्वीरों में प्रियंवदा ने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई हैं जिसमे वह बला की खूबसूरत लग रही है.

हालांकि ये कोई पहली बार नहीं हैं इससे पहले भी प्रियंवदा कांत अपनी हॉटनेस का जादू बिखेर चुकी हैं. इससे  पहले प्रियंवदा कांत ने अपनी कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिसके बाद वह काफी चर्चा में हुई थी. बता दें कि प्रियंवदा कांत छोटे पर्दे की एक जानी मानी अदाकारा हैं जो कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं.

पेट्रोल और डीजल की कीमतों में अब तक की रिकॉर्ड बढ़ोतरी

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे की प्रियंवदा कांत एक अच्छी अदाकारा होने के साथ साथ एक बेहतरीन डांसर भी हैं. प्रियंवदा कांत ने एक वीर की अरदास वीरा,' 'ससुराल सिमर का,' 'एक रिश्ता ऐसा भी' जैसे शोज में काम किया हैं. टीवी शो तेनालीरामा में उन्होंने 'शारदा' का किरदार निभाया था. वह चर्चित फिल्म 'हीरोपंती' में भी नजर आ चुकी हैं.

चटपटी खबरें..

'ये रिश्ता क्या..' में बड़ा ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा करेंगे दोबारा शादी

VIDEO : तब्बू की अदाकारी देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

'इक्यावन' की इस एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -